खेल: दिलजीत दोसांझ के 'दिल-लुमिनाती' कॉन्सर्ट के बाद दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम में मलबा

दिलजीत दोसांझ के दिल-लुमिनाती कॉन्सर्ट के बाद दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम में मलबा
जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम दिल्ली में हाल ही में पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के दो दिवसीय 'दिल-लुमिनाती' संगीत कार्यक्रम के बाद यह विवाद के केंद्र में आ गया, जब एथलीट बेअंत सिंह ने कार्यक्रम स्थल की अव्यवस्था की तस्वीरें पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त की।

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम दिल्ली में हाल ही में पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के दो दिवसीय 'दिल-लुमिनाती' संगीत कार्यक्रम के बाद यह विवाद के केंद्र में आ गया, जब एथलीट बेअंत सिंह ने कार्यक्रम स्थल की अव्यवस्था की तस्वीरें पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त की।

सप्ताहांत में आयोजित इस संगीत समारोह में प्रत्येक रात लगभग 35,000 दर्शक आते थे, लेकिन स्टेडियम, जो आमतौर पर खेलों के लिए आरक्षित होता है, गंदगी से पटा पड़ा था।

सिंह द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में स्टेडियम का ट्रैक और फील्ड एरिया कूड़े, शराब के कंटेनर और क्षतिग्रस्त एथलेटिक उपकरणों से पटा पड़ा था।

बेअंत सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "यह वह जगह है जहां एथलीट प्रशिक्षण लेते हैं। लेकिन, यहां लोगों ने शराब पी और पार्टी की।"

"इसके लिए स्टेडियम को कल तक के लिए बंद कर दिया गया है। एथलेटिक्स उपकरण तोड़कर एक तरफ फेंक दिए गए हैं।"

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम पंजाब एफसी, जो जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम को अपने घरेलू मैदान के रूप में उपयोग करती है, अब कॉन्सर्ट के नतीजों से निपट रही है, क्योंकि वह गुरुवार रात को चेन्नईयिन एफसी का सामना करने की तैयारी कर रही है।

पंजाब एफसी वर्तमान में आईएसएल अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।

टीम को उम्मीद थी कि एक साफ सुथरी पिच उन्हें बढ़त दिलाएगी। लेकिन, इसके बजाय खिलाड़ियों और कर्मचारियों को मलबे का सामना करना पड़ा और स्टेडियम कर्मियों को समय पर मैदान को ठीक और साफ-सुथरा करने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2024 2:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story