राष्ट्रीय: बदलापुर की बच्चियों के लिए इंसाफ मांगने वालों पर दर्ज किया जा रहा केस संजय राउत

महाराष्ट्र के बदलापुर में दो बच्चियों के साथ हुई घटना को लेकर शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र में एक अवैध सरकार है, जिसमें न तो इंसानियत है और न ही संवेदनाएं।”

मुंबई, 21 अगस्त (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के बदलापुर में दो बच्चियों के साथ हुई घटना को लेकर शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र में एक अवैध सरकार है, जिसमें न तो इंसानियत है और न ही संवेदनाएं।”

संजय राउत ने कहा, “बदलापुर में जिन दो मासूम बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत की गई, उन्हें भी इस बारे में नहीं मालूम कि आखिर उनके साथ क्या हुआ। जो लोग उनको इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे, इस सरकार ने उनके खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया। बदलापुर का वो स्कूल भाजपा का है। अगर यह स्कूल किसी और पार्टी का होता तो देवेंद्र फडणवीस खुद ही सड़क पर उतर आते।”

उन्होंने कहा, “भाजपा शासित राज्यों में ऐसे अपराधों के बाद बुलडोजर चलाए जाते हैं, लेकिन बदलापुर में बुलडोजर क्यों नहीं चलाया गया।”

उन्होंने यह भी सवाल किया कि क्या अदालत ने बदलापुर की घटना का संज्ञान लिया है?

उन्होंने कहा कि फडणवीस के मुंह से एसआईटी की बात शोभा नहीं देती। शिंदे कहते हैं कि मामला फास्ट ट्रैक पर चलेगा, लेकिन उन्हें फास्ट ट्रैक की भाषा शोभा नहीं देती। राज्य सरकार की भाषा भी पीएम मोदी जैसी लगती है। जैसे मोदी ने प्रज्वल रेवन्ना के प्रचार में हिस्सा लिया था, वैसे ही इस सरकार के नेता आगे क्या करेंगे?

शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने बताया कि हमने महिलाओं के नेतृत्व में एक समिति बनाई है, जो बदलापुर जाएगी। उन्होंने गिरीश महाजन पर भी निशाना साधा और कहा, “महाजन का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है और वह यह कह सकते हैं कि जिस लड़की पर यौन अत्याचार हुआ, वह भी मैनेज हो गई है।”

राउत ने वामन म्हात्रे पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्होंने महिला पत्रकार के प्रति जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया, वह निंदनीय है और उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाना चाहिए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Aug 2024 9:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story