राजनीति: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने हिमाचल सरकार पर साधा निशाना

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने हिमाचल सरकार पर साधा निशाना
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने हिमाचल प्रदेश के विकास को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

शिमला, 27 अगस्त (आईएएनएस)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने हिमाचल प्रदेश के विकास को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा, “बीते 20 महीनों में हिमाचल प्रदेश विकास की दृष्टि से पिछड़ता जा रहा है। पूर्व भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई लोगों की सुविधाओं के लिए अनेकों योजनाओं को प्रदेश की सुक्खू सरकार ने बंद कर लोगों के साथ धोखा किया है।”

बता दें कि डॉ बिंदल जिला मुख्यालय नाहन के हिंदू आश्रम में भाजपा मंडल की सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित बैठक के उपरांत मीडिया से रूबरू हो रहे थे।

उन्होंने आगे कहा, “भाजपा ने 16 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है जिसको लेकर हिमाचल प्रदेश के 17 संगठनत्मक जिलों में भाजपा कार्यशालाएं आयोजित कर अभियान को सफल बनाने के लिए कार्य कर रही है।”

बिंदल ने इस दौरान हिमाचल की सुक्खू सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूर्व में भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई अनेकों योजनाओं व सुविधाओं को सुक्खू सरकार ने सत्ता में आकर बंद कर दिया है। प्रदेश सरकार कर्ज का रोना रो रही है और अपने चेहतों को रेवड़ियां बांट रही है। उन्होंने कहा कि अब बिजली, पानी, स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं को लेकर भी सुक्खू सरकार ने जनता पर महंगाई थोंपी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Aug 2024 2:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story