लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी शुक्रवार को दमोह में करेंगे रैली

पीएम मोदी शुक्रवार को दमोह में करेंगे रैली
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को मध्य प्रदेश के प्रवास पर आ रहे हैं। वह बुंदेलखंड के दमोह में भाजपा उम्मीदवार राहुल लोधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

भोपाल, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को मध्य प्रदेश के प्रवास पर आ रहे हैं। वह बुंदेलखंड के दमोह में भाजपा उम्मीदवार राहुल लोधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि प्रधानमंत्री मोदी कल दमोह पहुंचेंगे। वह इमलाई ग्राम के मैदान में दोपहर दो बजे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

राज्य में लोकसभा की कुल 29 सीटें हैं। पहले चरण में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्र में मतदान होना है। शेष सीटों पर तीन चरणों में मतदान होगा। इन 29 सीटों में से भाजपा ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में 28 स्थान पर जीत दर्ज की थी। इस बार भाजपा सभी 29 सीटों पर जीत का दावा कर रही है।

प्रधानमंत्री मोदी की बुंदेलखंड में यह पहली जनसभा है। इस क्षेत्र में लोकसभा की चार सीटें दमोह, सागर, टीकमगढ़ और खजुराहो हैं। इन सभी सीटों पर भाजपा का कब्जा है। पार्टी ने इन चार सीटों में से दो दमोह और सागर में नए चेहरों को मौका दिया है। वहीं, टीकमगढ़ से केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक और खजुराहो से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एक बार फिर चुनाव मैदान में है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 April 2024 5:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story