अपराध: बिहार में पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, आत्महत्या की आशंका

बिहार में पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, आत्महत्या की आशंका
बिहार के वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र से बुधवार को पुलिस ने बगीचे के एक पेड़ से युवक और युवती का शव बरामद किया। इसे पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बता रही है।

हाजीपुर, 26 जून (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र से बुधवार को पुलिस ने बगीचे के एक पेड़ से युवक और युवती का शव बरामद किया। इसे पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बता रही है।

ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने खोखसा कल्याण गांव के एक बगीचे से पेड़ से लटकता युवक-युवती का शव बरामद किया। एक ही दुपट्टे में दोनों को लटका पाया गया। मृतकों की पहचान लखनपुर लार गांव के रहने वाले शिवनारायण मांझी के बेटे अजीत कुमार और फटिकवारा गांव निवासी अनिल मांझी की बेटी सोनी के रूप में हुई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों के बीच वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच सोनी की शादी समस्तीपुर के एक युवक से कर दी गई। इसके बावजूद उसका अजीत से प्रेम संबंध समाप्त नहीं हुआ। इस बीच, सोनी अपने मायके वापस लौट गई।

बताया जाता है कि दोनों करीब डेढ साल पहले गांव से फरार हो गए थे और कुछ दिनों के बाद वापस लौट आए थे। देसरी के थाना प्रभारी सुनील कुमार ने आईएएनएस को बताया कि दोनों का घर आमने-सामने है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Jun 2024 12:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story