शोबिज़: मुंबई में 24 अगस्त को लाइव संगीत शो 'वर्ल्ड ऑफ स्त्री' में परफॉर्म करेंगी अमृता खानविलकर

मुंबई में 24 अगस्त को लाइव संगीत शो वर्ल्ड ऑफ स्त्री में परफॉर्म करेंगी अमृता खानविलकर
'शाला', 'कट्यार कलजत घुसाली' और 'राजी' जैसी मराठी फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर प्रसिद्ध अभिनेत्री अमृता खानविलकर मुंबई में होने वाले अपने लाइव बहुप्रतीक्षित संगीत शो 'वर्ल्ड ऑफ स्त्री' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

मुंबई, 5 अगस्त (आईएएनएस)। 'शाला', 'कट्यार कलजत घुसाली' और 'राजी' जैसी मराठी फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर प्रसिद्ध अभिनेत्री अमृता खानविलकर मुंबई में होने वाले अपने लाइव बहुप्रतीक्षित संगीत शो 'वर्ल्ड ऑफ स्त्री' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

आगामी 24 अगस्त को आयोजित होने वाले इस शो में शास्त्रीय और अर्ध-शास्त्रीय संगीत तथा नृत्य का आकर्षक मिश्रण देखने को मिलेगा।

अमृता ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर आगामी संगीत शो का एक टीजर शेयर किया।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हम अपने बहुप्रतीक्षित प्रोडक्शन, 'वर्ल्ड ऑफ स्त्री' की एक झलक साझा करने के लिए रोमांचित हैं जिसका प्रीमियर 24 अगस्त को होगा।"

'वर्ल्ड ऑफ स्त्री' में अमृता के साथ नृत्य गुरु आशीष पाटिल और 10 नर्तकियों की एक टीम है।

शो के बारे में अमृता ने कहा, "नृत्य हमेशा से मेरा जुनून रहा है। इस नृत्य-संगीत नाटक को जीवंत करना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। आशीष पाटिल, अर्थ एनजीओ और कथक नर्तकियों की एक अत्यधिक कुशल टीम के साथ सहयोग करना एक समृद्ध अनुभव रहा है।"

अभिनेत्री ने आगे बताया कि इस शो का उद्देश्य शास्त्रीय नृत्य शैलियों का जश्न मनाने के साथ सांस्कृतिक विरासत को उजागर करना है। इसमें महिलाओं के बहुमुखी पहलुओं पर प्रकाश डाला जाएगा।

लाइव प्रदर्शन के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए अमृता ने कहा, "मैं हमेशा लाइव दर्शकों की ऊर्जा से आकर्षित रही हूं। संगीत और नृत्य शो की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, मैं 'वर्ल्ड ऑफ स्त्री' को मंच पर लाते हुए रोमांचित हूं। हमारा लक्ष्य आश्चर्यजनक दृश्यों, भावपूर्ण संगीत और मनमोहक नृत्य प्रदर्शनों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना और उन्हें मंत्रमुग्ध करना है।"

डेढ़ घंटे का लाइव ऑडियो-विजुअल मंचन मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शनों की एक श्रृंखला के माध्यम से भक्ति, सौंदर्य और गतिशील ऊर्जा की थीम पर आधारित है।

अर्थ एनजीओ और आशीष पाटिल के सहयोग से अमृतकला स्टूडियो द्वारा निर्मित, 'वर्ल्ड ऑफ स्त्री' का प्रीमियर 24 अगस्त को मुंबई के नेशनल सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट में होने वाला है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Aug 2024 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story