राजनीति: जब एक दिन में टेस्ट हो सकता है, तो 7 दिन की अंतरिम जमानत क्यों?, वीरेंद्र सचदेवा का केजरीवाल से सवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर मेडिकल जांच के लिए अंतरिम जमानत की अवधि बढ़ाए जाने की मांग की थी। इसके बाद दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है।

नई दिल्ली, 28 मई (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर मेडिकल जांच के लिए अंतरिम जमानत की अवधि बढ़ाए जाने की मांग की थी। इसके बाद दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है।

उन्होंने कहा, "अरविंद केजरीवाल, आपने जिस तरह से अपने खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है, उसे लेकर हम भी चिंतित हैं। हमें आपके स्वास्थ्य की चिंता है। हमने इस संबंध में सभी वरिष्ठ डॉक्टरों से परामर्श किया है। डॉक्टरों का कहना है कि ये सभी टेस्ट एक दिन में किए जा सकते हैं, ऐसे में आपको सात दिन की अवधि क्यों चाहिए?"

वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा, "मेरा आपसे सवाल है कि जैसा आप दावा कर रहे हैं कि आपका स्वास्थ्य खराब है, तो फिर आप पंजाब में प्रचार कैसे कर रहे हैं? यह बात समझ नहीं आ रही है कि एक तरफ आप कहते हैं कि आपका स्वास्थ्य ठीक नहीं है और दूसरी तरफ आप चुनाव प्रचार में हिस्सा ले रहे हैं। ऐसी स्थिति में ये बातें हजम नहीं हो रही हैं। मैं तो कहूंगा कि आपको अपने स्वास्थ्य की चिंता होनी चाहिए। आपके परिवार के साथ-साथ हमें भी आपकी चिंता है। आप तुरंत आइए, मैं खुद आपको लेकर चलूंगा। एक दिन में आपका टेस्ट हो जाएगा और आपको बता दूं कि शाम तक रिपोर्ट भी आ जाएगी। इसके बाद आप कोर्ट को दिखा भी पाएंगे कि आखिर क्या हकीकत है? आखिर क्यों आप स्वास्थ्य का बहाना बनाकर जनता को मूर्ख बनाना चाह रहे हैं?"

उन्होंने आगे कहा, "मैं आपसे कहूंगा कि अब एक तारीख नजदीक आ चुकी है, लिहाजा जितने भी घोटालों में आपका नाम है, चाहे वो शराब घोटाला हो या मोहल्ला क्लीनिक या जल बोर्ड घोटाला, इन सभी मामलों की जांच हो रही है। ऐसी स्थिति में आपका स्वस्थ रहना बहुत जरूरी है, ताकि आप खुद अपनी आंखों से देख सकें कि आपने दिल्ली को कितना लूटा है, लिहाजा मुझे आपके स्वास्थ्य की बहुत चिंता है।"

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जहां उनसे लगातार पूछताछ हो रही है। बीते दिनों उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने लोकसभा चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए अंतरिम जमानत देने के साथ 2 जून को आत्मसमर्पण करने का निर्देश दिया था। अब केजरीवाल ने अंतरिम जमानत बढ़ाए जाने के लिए कोर्ट का रूख किया है, उसे लेकर बीजेपी उन पर हमलावर है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 May 2024 10:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story