लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी के लीडरशिप के बारे में हर कोई जानता है, कांग्रेस 40 सीट भी नहीं जीतने वाली भाजपा

पीएम मोदी के लीडरशिप के बारे में हर कोई जानता है, कांग्रेस 40 सीट भी नहीं जीतने वाली  भाजपा
केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और राजीव चंद्रशेखर से आईएएनएस ने खास बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की उपलब्धियों के बारे में बात करते हुए उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का मकसद भारत को सबसे अच्छा देश बनाना है।

नई दिल्ली, 20 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और राजीव चंद्रशेखर से आईएएनएस ने खास बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की उपलब्धियों के बारे में बात करते हुए उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का मकसद भारत को सबसे अच्छा देश बनाना है।

प्रधानमंत्री मोदी के कैबिनेट मीटिंग में हर पहलू पर ग्लोबल पॉइंट ऑफ व्यू से चर्चा करने वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि मंत्री परिषद की मीटिंग कभी कभी 6-7 घंटे तक चलती है। प्रधानमंत्री मोदी उस मीटिंग में भाग लेते हैं और लंबे समय तक चर्चा करने के बाद अपनी राय रखते हैं। इसके अलावा हर महीने पीएम मोदी प्रगति फोरम पर सारे सचिवों से अपडेट लेते हैं। पीएम मोदी के लीडरशिप के बारे में हर कोई जानता है।

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि मैंने भी पीएम मोदी के साथ थोड़ा बहुत काम किया है। मुझे ये कहने में गर्व होता है कि वो एक ऐसे लीडर हैं जो हमेशा भारत को आगे बढ़ाने के लिए, देश की जनता की जिन्दगी में बदलाव लाने के लिए हर रोज 24 घंटे, 365 दिन काम करते हैं। पीएम मोदी चाहते हैं कि वह भारत को सबसे अच्छा देश बनाएं, इसमें कोई शक नहीं है।

उन्होंने राहुल गांधी के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी जिसमें राहुल ने कहा था कि इंडिया अलायंस की सरकार आने के बाद सभी महिलाओं के बैंक अकाउंट में खटाखट पैसे आने लगेंगे। उन्होंने कहा कि जो आदमी 40 सीट भी नहीं जीतने वाला, वह अगर कुछ बोलता है तो उसे बोलने दिजिए। वह जानते हैं कि उनकी वायनाड सीट भी खतरे में है, कांग्रेस को अगर 35 से ज्यादा सीट मिलती है तो राहुल गांधी खुद को भाग्यशाली समझें। मोदी सरकार में भ्रष्टाचार करने वाले बच नहीं सकते।

वहीं, स्वाति मालीवाल के मामले में आम आदमी पार्टी के आरोपों पर सवाल करते हुए कहा कि इसमें भाजपा का हाथ कैसे हो सकता है। इस दौरान उन्होंने सीएम केजरीवाल को यूटर्न मारने और कंप्रोमाइज करने वाला पॉलिटिशियन बताया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 May 2024 12:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story