दुर्घटना: दौसा में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हादसा, एक युवती की मौत और 22 यात्री घायल

दौसा में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हादसा, एक युवती की मौत और 22 यात्री घायल
राजस्थान के दौसा जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हरिद्वार से जयपुर लौट रही एसी स्लीपर बस अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए नीचे गिरकर पलट गई।

दौसा, 29 मई (आईएएनएस)। राजस्थान के दौसा जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हरिद्वार से जयपुर लौट रही एसी स्लीपर बस अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए नीचे गिरकर पलट गई।

इस हादसे में एक युवती की मौत हो गई और करीब दो दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं। लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास क्षेत्र के लोग मौके पर पहुंचे। यह दुर्घटना सुबह लगभग 4:45 के आसपास हुई।

पुलिस के आने से पहले ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया था। यह हादसा दौसा में बांदीकुई सोमाडा गांव के नजदीक दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुआ।

बस ड्राइवर को अचानक झपकी आने के कारण स्लीपर बस अनियंत्रित होकर सभी लाइन क्रॉस करते हुए दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे से नीचे खेतों में जा गिरी। हादसे में बस सवार टोंक निवासी युवती अंकिता की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चालक सहित 22 लोग घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। जबकि दो गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है। युवती के शव को बांदीकुई उप जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवा दिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, बांदीकुई पुलिस हादसे के करीब एक घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची। इस कारण लोग पुलिस पर भड़कते नजर आए। हालांकि, पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचवाया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 May 2024 5:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story