राजनीति: पीएम मोदी पर भ्रष्‍टाचार का कोई दाग नहीं, कांग्रेस को 2029 की करनी चाहिए तैयारी संतोष कुमार सिंह

पीएम मोदी पर भ्रष्‍टाचार का कोई दाग नहीं, कांग्रेस को 2029 की करनी चाहिए तैयारी  संतोष कुमार सिंह
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को कहा कि अगर विपक्षी 'इंडिया' गठबंधन ने लोकसभा चुनाव में 20 सीट और जीत ली होती, तो भाजपा के नेता जेल में होते। उनके इस बयान पर सियासत गरमा गई है।

पटना, 12 सितंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को कहा कि अगर विपक्षी 'इंडिया' गठबंधन ने लोकसभा चुनाव में 20 सीट और जीत ली होती, तो भाजपा के नेता जेल में होते। उनके इस बयान पर सियासत गरमा गई है।

बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सिंह ने खड़गे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश के सियासत में खड़गे वरिष्ठ नेता हैं और हम लोग उनका सम्मान भी करते हैं। खड़गे जी को पता होना चाहिए कि घोटाले का कनेक्शन कांग्रेस के साथ जुड़ा हुआ है। उनके युवराज के खटाखट के चक्कर में मेरे दलित भाई गलतफहमी में फंस गए।

उन्हें लगा कि चुनाव बाद दो लाख सबके घर में आ जाएगा। ये बहेलिया वाला काम अब नहीं चलने वाला है। कौन जेल में जाएगा, किसकी यात्रा कहां खत्म होगी, ये सबको पता है। हम अपने सहयोगी दलों के साथ तालमेल के साथ चल रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी पर आज तक भ्रष्‍टाचार का कोई दाग नहीं लगा है। भारत के मानस को समझने के लिए राहुल गांधी को अभी और यात्रा करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि मैं खड़गे को बधाई देना चाहूंगा कि इसी बहाने वो राम मंदिर का नाम तो ले लिए। जिनको राम नाम से परहेज रहा हो, वो आज राम का नाम ले रहे हैं। सरकार में रहने के दौरान राम मंदिर इन्हें याद नहीं आया। अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनकर तैयार है, जो काम बचा है, उसका निर्माण युद्ध स्तर पर जारी है। खड़गे जी को मैं सलाह देना चाहूंगा कि 2029 की चुनाव लड़ने की तैयारी करें।

राहुल गांधी ने अमेरिका में स्पष्ट कर दिया कि वह कभी दलित के साथ नहीं रहे, कभी आरक्षण के साथ नहीं रहे, कभी संविधान के साथ नहीं रहे। लोकसभा का चुनाव आया, तो संविधान खतरे में था, आरक्षण खतरे में था, आज जब अमेरिका जाते हैं, तो भूल जाते हैं कि भारत में कोई संविधान है, भारत में कोई आरक्षण है, भारत में कोई दलित रहता है। उन्‍होंने कहा, सोने की चम्मच लेकर पैदा होने वाले कांग्रेस के युवराज को आरक्षण से क्या मतलब है, इसलिए दलितों से मेरा आग्रह है दोहरे चरित्र वाले कांग्रेस के नेता से सावधान रहें। ये जनता को बरगलाने का काम करते हैं, इनके चक्कर में नहीं पड़ना है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Sept 2024 5:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story