रेल मंत्री वैष्णव तीन दिन की यात्रा पर जाएंगे ओडिशा, बालासोर दुर्घटनास्थल का करेंगे दौरा

रेल मंत्री वैष्णव तीन दिन की यात्रा पर जाएंगे ओडिशा, बालासोर दुर्घटनास्थल का करेंगे दौरा
Balasore: Railways Minister Ashwini Vaishnaw visits the site where Coromandel Express, Bengaluru-Howrah Express and a goods train derailed, in Balasore district, on Saturday, June 03, 2023. At least 233 people were killed and 900 others suffered injuries, according to officials. (Photo: Biswanath swain/IANS)
डिजिटल डेस्क,भुवनेश्वर। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव तीन दिवसीय ओडिशा दौरे पर सोमवार शाम भुवनेश्वर पहुंचेंगे। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि भुवनेश्वर में वैष्णव पुरी जाएंगे, जहां वह शाम को पुरी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करेंगे और विश्व प्रसिद्ध रथ यात्रा के मद्देनजर तीर्थयात्रियों के लिए की गई व्यवस्था की समीक्षा करेंगे।


वैष्णव मंगलवार को पूर्वाह्न् में रथ यात्रा स्थल भी जाएंगे। बाद में, वह स्थानीय लोगों से बातचीत करने के लिए बहनागा बाजार जाएंगे, जहां 2 जून की शाम को ट्रिपल ट्रेन दुर्घटना हुई थी।वह बालासोर जिला अस्पताल भी जाएंगे और अस्पताल और जिला प्रशासन के अधिकारियों से मिलेंगे। इसके अलावा बालासोर रेलवे स्टेशन के विकास का निरीक्षण और समीक्षा करेंगे।इस बीच, कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रविवार को एक और घायल यात्री की मौत हो जाने से ओडिशा ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 292 हो गई।मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के पलटू नस्कर (24) के रूप में हुई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2023 2:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story