तिरुपति मंदिर लड्डू विवाद: अब सीएम चंद्रबाबू नायडू ने तिरुपति मंदिर को लेकर किया बड़ा खुलासा, पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी को कटघरे में किया खड़ा

अब सीएम चंद्रबाबू नायडू ने तिरुपति मंदिर को लेकर किया बड़ा खुलासा, पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी को कटघरे में किया खड़ा
  • चंद्रबाबू नायडू ने जगन सरकार पर लगाया बड़ा आरोप
  • 'कई अपवित्र काम किए गए'- सीएम चंद्रबाबू
  • तिरुपति मंदिर लड्डू विवाद जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू विजयवाड़ा में अपने आवास पर मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने तिरुपति मंदिर लड्डू विवाद पर कहा, "देश भर में हजारों हिंदू भक्त तिरुमाला को सबसे दिव्य और पवित्र मानते हैं। भगवान बालाजी सबसे प्रिय देवताओं में से एक हैं। ऐसी मान्यता है कि सभी प्रार्थनाएं सुनी जाती हैं। जब मैं वहां प्रसाद चढ़ाने गया था, तो मुझ पर हमला किया गया। यह एक चमत्कार था कि भगवान ने खुद मुझे बचाया। अगर ऐसा नहीं होता, तो मैं बच नहीं पाता।"

'कई अपवित्र काम किए गए'- सीएम चंद्रबाबू

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू कहते हैं, "पिछले 5 सालों में तिरुमाला में कई अपवित्र काम किए गए। कई बार भक्तों ने इसका विरोध भी किया। तिरुमाला में लड्डू प्रसाद और दिया जाने वाला भोजन शुद्ध सामग्री से बनाया जाता है और इसका स्वाद बहुत खास होता है। जब मैं सीएम था, तो मैंने रामदेव बाबा को बुलाया था और हमने मंदिर के चारों ओर कई आयुर्वेदिक पौधे लगाए थे।"

तिरुपति मंदिर लड्डू विवाद जारी

बता दें कि, इन दिनों तिरुपति मंदिर में बनने वाले लड्डू को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। टीडीपी नेताओं ने दावा किया है कि लड्डू में गाय की चर्बी मिलाई गई थी। हालांकि, टीडीपी इसके लिए कुछ रिपोर्ट का हवाला दे रही है। वहीं, पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी ने भी मामले की जांच के लिए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने भी कहा है कि मामले की जांच होनी चाहिए।

Created On :   22 Sept 2024 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story