जम्मू शहर में अग्निवीर भर्ती रैली शुरू

Agniveer recruitment rally begins in Jammu city
जम्मू शहर में अग्निवीर भर्ती रैली शुरू
अग्निवीर भर्ती जम्मू शहर में अग्निवीर भर्ती रैली शुरू
हाईलाइट
  • जम्मू-कश्मीर के 10 जिलों के इच्छुक युवाओं के लिए भर्ती रैली आयोजित की जा रही है

डिजिटल डेस्क, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के जम्मू शहर में सेना की अग्निवीर भर्ती रैली शुक्रवार से शुरू हो गई।

रक्षा मंत्रालय के एक बयान में कहा, सेना भर्ती कार्यालय, जम्मू द्वारा आयोजित की जा रही सेना अग्निवीर भर्ती रैली 7 अक्टूबर से जम्मू के सुंजवान के जोरावर स्टेडियम में शुरू हुई है। जम्मू-कश्मीर के 10 जिलों के इच्छुक युवाओं के लिए भर्ती रैली आयोजित की जा रही है। जिसमें सांबा, कठुआ, जम्मू, उधमपुर, राजौरी, पुंछ, रियासी, रामबन, डोडा और किश्तवाड़ जिले शामिल हैं।

इस भर्ती रैली में उम्मीदवारों को अग्निपथ योजना के तहत भारतीय सेना में अग्निपथ के रूप में नामांकित किया जाएगा। बयान में कहा गया कि, भर्ती रैली सेना, नागरिक प्रशासन, जम्मू-कश्मीर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में जोनल भर्ती अधिकारी, पंजाब और जम्मू-कश्मीर द्वारा हरी झंडी दिखाने के बाद शुरू हुई।

उन्होंने रैली में भाग लेने वाले सभी उम्मीदवारों को अपनी शुभकामनाएं दीं। जम्मू संभाग के इच्छुक युवाओं से एक अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है। इस रैली को सफल बनाने के लिए भारतीय सेना नागरिक प्रशासन के साथ मिलकर लगातार काम कर रही है। नागरिक प्रशासन ने इस रैली के सुचारू और सुव्यवस्थित संचालन में सुविधा के लिए हर संभव सहायता प्रदान की है।

सेना भर्ती कार्यालय, जम्मू ने सभी उम्मीदवारों को जारी अधिसूचना के अनुसार सभी प्रमाण पत्र लाने की सलाह दी है। उम्मीदवारों को पुलिस और सरपंच से प्रमाण पत्र पर विधिवत सत्यापित फोटो के साथ चरित्र प्रमाण पत्र लाना होगा, ऐसा नहीं करने पर उम्मीदवारी खारिज कर दी जाएगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Oct 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story