दुष्कर्म की वारदात: दिल्ली से उत्तराखंड जा रही रोडवेज बस में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, 6आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली से उत्तराखंड जा रही रोडवेज बस में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, 6आरोपी गिरफ्तार
  • 13 अगस्त को बदहवास स्थिति में मिली थी लड़की
  • पुलिस मामले की जांच कर रही है
  • वारदात से नाबालिग लड़की की मानसिक स्थिति बिगड़ी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली से उत्तराखंड जा रही रोडवेज की बस में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग लड़की की मानसिक हालात वारदात के बाद बिगड़ गई है। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए बस ड्राइवर, कंडक्टर समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले में आगे की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की बताई जा रही है। वारदात के बाद से नाबालिग लड़की की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। मामले को लेकर एसएसपी का कहना है कि में मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे है। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

दुष्कर्म की वारदात को तब अंजाम दिया गया जब 12 अगस्त की रात को 12:30 बजे वह दिल्ली के आईएसबीटी से उत्तराखंड रोडवेज से देहरादून पहुंची थी। इसी दौरान आधी रात नाबालिग के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई।

निजी न्यूज चैनल आज से मिली जानकारी के मुताबिक आईएसबीटी स्थित सरोजिनी, सीडब्ल्यूसी की पर्यवेक्षक ने मीडिया को बताया कि 13 अगस्त की सुबह नाबालिग लड़की सुबह 2 से 2:30 के बीच बदहवास स्थिति में मिली थी। बच्ची की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही थी। बच्ची को हमने वेलफेयर सेंटर भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   18 Aug 2024 7:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story