तिरुपति लड्डू प्रसादम विवाद: पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, सीएम चंद्रबाबू पर तिरुपति मंदिर की पवित्रता को धूमिल करने का लगाया आरोप

पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, सीएम चंद्रबाबू पर तिरुपति मंदिर की पवित्रता को धूमिल करने का लगाया आरोप
  • पूर्व सीएम जगन ने लिखा पीएम मोदी को पत्र
  • सीएम चंद्रबाबू नायडू पर लगाया बड़ा आरोप
  • तिरुपति लड्डू को लेकर देशभर में सियासत जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तिरुपति मंदिर लड्डू विवाद को लेकर पूरे देश में सियासत तेज है। हाल में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने दावा किया था कि लड्डू प्रसादम में पशु की चर्बी का इस्तेमाल किया गया है। जिसके चलते सीएम चंद्रबाबू नायडू और राज्य के पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी आमने-सामने आ गए हैं।

इस बीच YSRCP चीफ जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने सीएम चंद्रबाबू नायडू पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने चिट्ठी में सीएम चंद्रबाबू नायडू पर तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) की पवित्रता को धूमिल करने का भी आरोप लगाया है। इसके अलावा जगन ने पीएम से नायडू को फटकार लगाने और सच्चाई को उजागर करने की भी अपील की है।

पूर्व सीएम जगन ने पत्र में लगाए गंभीर अरोप

पूर्व सीएम जगन ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में कहा, "मैं यह पत्र आंध्र प्रदेश राज्य में घटित हो रही अपमानजनक घटनाओं की ओर आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए लिख रहा हूं। मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू द्वारा तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम की पवित्रता, अखंडता और प्रतिष्ठा को अपूरणीय क्षति पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। भगवान वेंकटेश्वर के न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में करोड़ों हिंदू भक्त हैं और यदि इस नाजुक स्थिति को सावधानी से नहीं संभाला गया, तो ये झूठ से काफी नुकसान हो सकता है।"

पूर्व सीएम जगन ने आगे लिखा, "मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने टीटीडी की कार्यप्रणाली के खिलाफ़ सरासर झूठ फैलाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि तिरुमाला मंदिर में प्रसाद बनाने में इस्तेमाल किया जा रहा घी मिलावटी है और उस घी में जानवरों की चर्बी है। उन्होंने आरोप लगाया कि तिरुमाला लड्डू बनाने में घी की जगह जानवरों की चर्बी का इस्तेमाल किया गया था, यह प्रसाद करोड़ों हिंदू भक्तों के दिलों में बहुत खास जगह रखता है। यह वास्तव में राजनीतिक उद्देश्यों से फैलाया गया झूठ है। इस झूठे प्रचार से दुनिया भर के हिंदू भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी।"

Created On :   22 Sept 2024 10:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story