बहराइच हत्याकांड: यूपी में सब जानते हैं सीएम योगी की "ठोक देंगे नीति", पुलिस कार्रवाई में घायल हुए आरोपियों पर असदुद्दीन ओवैसी की आई प्रतिक्रिया

यूपी में सब जानते हैं सीएम योगी की ठोक देंगे नीति, पुलिस कार्रवाई में घायल हुए आरोपियों पर असदुद्दीन ओवैसी की आई प्रतिक्रिया
  • बहराइच हत्यकांड को लेकर बवाल जारी
  • पुलिस के एनकाउंटर पर ओवैसी ने उठाए सवाल
  • आरोपियों के घायल होने पर कही ये बात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के बहराइच हत्यकांड मामले में गुरुवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस से मुठभेड़ में मामले के दो मुख्य आरोपी मोहम्मद सरफराज और तालीम के पैर में गोली लगने से घायल हो गए हैं। इस कार्रवाई के बाद सियासत भी तेज होती नजर आई है। इस मामले को लेकर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ठोंक देंगे नीति पर तंज कसा है।

असुदद्दीन ओवैसी ने किया ट्वीट

एआईएमआईएम चीफ ने एक्स पर बहराइच हत्यकांड में हुए एनकाउंटर में आरोपियों को लेकर ट्वीट किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने लिखा कि बहराइच हत्याकांड मामले में पुलिस के "एनकाउंटर" का सच जाना कोई मुश्किल बात नहीं है। उन्होंने कहा कि यूपी में सीएम योगी की "ठोक देंगे" नीति को लोग भली भांति जानते हैं। यदि पुलिस के पास पर्याप्त सबूत होते तो आरोपियों को कानूनी सजा दिलने का रास्ता अपनाते।

यूपी के बहराइच हत्याकांड में मुठभेड़ की जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी। पुलिस ने बताया कि मामले में दोनों आरोपी अब्दुल हामिद के बेटे हैं। इन्हें पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने मुठभेड़ के बारे में बताते हुए कहा कि एक आरोपी को दाहिने पैर और दूसरे को बाएं पैर में गोली लगी हैं। बता दें, बहराइच हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी सरफराज नेपाल भागने की कोशिश कर रहा था।

मामले में अब तक पांच लोग गिरफ्तार

बहराइच की एसपी वृंदा शुक्ला ने मीडिया से बातचीत के दौरान पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा, "उनमें से दो लोग पुलिस की गोलीबारी में घायल हो गए हैं। मैं उनकी स्थिति का आकलन करने आई हूं। घायलों में से एक मोहम्मद सरफराज है, जबकि दूसरा मोहम्मद तालिब है।"

बता दें, बहराइच में रविवार को दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन जूलसे में दो समुदाय के बीच में सांप्रदायिक हिंसा भड़की गई थी। इस घटना में झड़प के बाद गोली लगने से 22 साल के युवक की हत्या हो गई थी। मृतक का नाम राम गोपाल मिश्रा के रूप में की गई है। इस दौरान 6 अन्य लोग भी इस घटना में घायल हुए थे।

Created On :   17 Oct 2024 2:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story