कोलकाता रेप-मर्डर मामला: ट्रेनी डॉक्टर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दिल दहलाने वाला खुलासा, रेप नहीं पीड़िता के साथ हुआ गैंगरेप, शरीर में मिला 150 मिग्रा. सीमेन

ट्रेनी डॉक्टर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दिल दहलाने वाला खुलासा, रेप नहीं पीड़िता के साथ हुआ गैंगरेप, शरीर में मिला 150 मिग्रा. सीमेन
  • कोलकाता रेप मर्डर मामले में बड़ा खुलासा
  • पोस्टमॉर्टल रिपोर्ट में गैंगरेप और 150 मिग्रां. सीमेन मिलने का दावा
  • डॉक्टर ने पीड़िता की बॉडी पर चोट के निशान से की पुष्टि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 36 वर्षीय पीड़िता की बॉडी का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर सुवर्ण गोस्वामी ने कोलकाता पुलिस से गैंगरेप की पुष्टि की है। इससे पहले पुलिस ने दावा किया था कि घटना में महिला के साथ एक ही व्यक्ति ने दु्ष्कर्म किया था। डॉ. गोस्वामी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीड़िता की बॉडी पर जो चोटों के निशान हैं वो एक से अधिक लोगों के अपराध करने की ओर संकेत करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि, रिपोर्ट में पीड़िता के शरीर में 150 मिलीग्राम सीमेन मिलने की पुष्टि भी की गई है।

पोस्टमार्टम में गैंगरेप का खुलासा

इस बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट ने एक खबर प्रकाशित की है। जिसके मुताबिक, डॉ. सुवर्ण गोस्वामी ने बताया कि पीड़िता की शरीर में पाया गया 150 मिलीग्राम सीमेन केवल एक व्यक्ति का नहीं है। जूनियर डॉक्टर के साथ एक से अधिक लोगों के दुष्कर्म करने की संभावना है। इस बीच पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद पुलिस की कार्रवाई को लेकर नाराजगी जताई जा रही है।

आरजी कर मेडिकल कॉलेज से बीते शुक्रवार को जूनियर डॉक्टर के साथ रेप और हत्या का मामले सामने आया था। इसके बाद कोलकाता पुलिस ने 24 घंटों के अंदर आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया था। तब पुलिस ने कहा था कि महिला डॉक्टर से रेप करने में केवल संजय ही शामिल है। बता दें, आरजी कर मेडिकल कॉलेज के सेमिनार हॉल में 9 अगस्त को ट्रेनी डॉक्टर का शव अर्धनग्न अवस्था में पाया गया था।

ट्रेनी डॉक्टर की सहकर्मी ने कही ये बात

इस घटना पर महिला के सहकर्मी ने कहा, "वह वार्ड में भर्ती मरीजों की जांच करने के लिए राउंड लगाती थी और देर रात तक मरीजों की देखभाल में व्यस्त रहती थी. सिवाय रात 11 बजे के आसपास. जब उसने डिनर करने के लिए कुछ मिनट बिताए होंगे।" सहकर्मी ने आगे बताया कि "वह थोड़ा आराम करना चाहती थी और पढ़ाई भी करना चाहती थी और इसलिए अपने जूनियर को किसी भी आपात स्थिति में उसे बुलाने के लिए कहने के बाद सेमिनार रूम में चली गई और वह आखिरी बार था जब उसने सहकर्मियों से बातचीत की थी।"

Created On :   14 Aug 2024 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story