हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: कांग्रेस और आप के गठबंधन पर कांग्रेस का कोई जवाब ना आने पर आप ने की पहली लिस्ट जारी

कांग्रेस और आप के गठबंधन पर कांग्रेस का कोई जवाब ना आने पर आप ने की पहली लिस्ट जारी
  • आप की पहली लिस्ट जारी
  • कांग्रेस का अब तक कोई जवाब नहीं
  • गठबंधन हो सकता है मुश्किल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आप ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें आप पार्टी ने 20 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की ये लिस्ट कांग्रेस और आप के गठबंधन की चर्चाओं के बीच में ही घोषित कर दी है। हालांकि आप या कांग्रेस की तरफ से गठबंधन होने या ना होने को लेकर औपचारिक रूप से ऐलान नहीं किया गया है।

आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई के प्रमुख सुशील गुप्ता ने सोमवार को कहा था कि अगर कांग्रेस 5 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उसके साथ गठबंधन करना चाहती है तो आज शाम तक बता दे। कांग्रेस का कोई जवाब ना आने पर आप ने अपनी लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट में पार्टी ने 20 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की ये लिस्ट ऐसे समय में जारी की है जब दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन की चर्चा चल रही थी। बता दें आप या कांग्रेस की तरफ से गठबंधन होने या ना होने को लेकर औपचारिक ऐलान अब तक नहीं हुआ है। हरियाणा में गठबंधन को लेकर आप कांग्रेस से 10 सीटों की मांग कर रही थी। लेकिन अब आम आदमी पार्टी ने अपने 20 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है, जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आप और कांग्रेस का गठबंधन नहीं होगा।

उम्मीदवारों को दी बधाई

आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कर ने आप के उम्मीदवारों को बधाई देते हुए कहा कि, "आज जो सूची जारी हुई है उन सभी 20 उम्मीदवारों को बहुत बधाई हो।"

Created On :   9 Sept 2024 9:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story