स्टाइलिंग टिप्स: महाशिवरात्रि पर ट्रेडिशनल दिखने के लिए यहां से लें आउटफिट आइडियाज, दिखेंगी सुंदर और स्टाइलिश

महाशिवरात्रि पर ट्रेडिशनल दिखने के लिए यहां से लें आउटफिट आइडियाज, दिखेंगी सुंदर और स्टाइलिश
  • महाशिवरात्रि पर पहनें कुछ ट्रेडिशनल
  • यहां से लें आउटफिट आइडियाज
  • दिखेंगी सबसे खूबसूरत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महाशिवरात्रि का त्योहार हिंदू धर्म में बहुत खास माना जाता है। पौराणिक कथाओं के मुताबिक, इस दिन भगवान शिव और माता पार्वती विवाह के बंधन में बंधे थे। महाशिवरात्रि के दिन लगभग सभी के घर में धूम रहती है। व्रत-फलाहार की तैयारियों के बीच महिलाएं इस दिन विशेष रूप से संज-संवरकर भगवान शिव और मां पार्वती की पूजा-अर्चना करते हैं। अगर आप महाशिवरात्रि के दिन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं लेकिन, यह तय नहीं कर पा रही हैं कि इस खास मौके पर क्या पहना जाए तो आप यहां से आउटफिट आइडिया ले सकती हैं।

बनारसी साड़ी

ट्रेडिशनल और सुंदर दिखने के लिए साड़ी सबसे बेस्ट ऑप्शन है। आप शिवरात्रि के दिन बनारसी, सिल्क या चंदेरी साड़ी पहन सकती हैं। इस तरह की साड़ियों से आपको बेहद खूबसूरत और एलिगेंट लुक मिलेगा। अगर आप साड़ी में कंफर्टेबल महसूस नहीं करती हैं तो हैवी फैब्रिक के बजाए लाइट फैब्रिक का चुनाव करें। सिनथैटिक फैब्रिक वाली हल्की साड़ियां आपके लिए बेस्ट रहेंगी।

सूट और दुपट्टा

खूबसूरत दिखने के साथ-साथ कंफर्टेबल महसूस करने के लिए सूट और कॉन्ट्रास्ट दुपट्टा कैरी करना बेहतर आइडिया है। इसके साथ खूबसूरत झुमके, बिंदी और काजल आपके लुक में चार चांद लगा देगा। अगर आपको ज्यादा घेर वाले सूट पसंद आते हैं तो अनारकली सूट पहन सकती हैं। कुछ लोगों को सिम्पल सूट ज्यादा पसंद आते हैं, अगर आप भी उनमें से हैं तो पलाजो सूट पहनें।

कुर्ता और जींस

अगर आप वर्किंग वुमेन हैं और पूजा-पाठ के बाद ऑफिस भी जाना है तो आप सेमी फॉर्मल कुर्ता को जींस के साथ पेयर कर सकती हैं। इसे ट्रेडिशनल लुक देने के लिए आप गले में लंबा नेकलेस और उंगलियों में बड़े-बड़े रिंग्स कैरी कर सकती हैं। ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी ट्रेडिशनल लुक देने के साथ-साथ आपको ऑफिस रेडी बनाएंगे।

Created On :   7 March 2024 1:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story