होली पार्टी में दिखाना है खूबसूरत तो पहने ये ट्रेंडी और स्टाइलिश आउटफिट

If you want to look beautiful in Holi party then wear this trendy and stylish outfit
होली पार्टी में दिखाना है खूबसूरत तो पहने ये ट्रेंडी और स्टाइलिश आउटफिट
होली आउटफिट होली पार्टी में दिखाना है खूबसूरत तो पहने ये ट्रेंडी और स्टाइलिश आउटफिट

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। होली को आने में कुछ ही दिनों का समय बाकी है। होली हिन्दूओं का महत्वपूर्ण त्यौहार है। इस त्यौहार को बड़े ही धूम धाम से पूरे देश में मनाया जाता है। आपने भी होली की तैयारियां शुरु कर दी होगी। इस साल होली का त्यौहार 8 मार्च को मनाया जाएगा। इस दिन लोग एक दूसरे को रंग लगाते हैं, नाचते हैं और अलग-अलग तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते हैं और होली की बधाई देते हैं। बहुत से लोग होली के दिन पार्टी भी रखते हैं। ऐसे में अगर आपको भी किसी होली पार्टी में शामिल होना है और आप भी अपने लिए आउटफिट तलाश रही हैं। तो हम आपके लिए कुछ ट्रेंडी और स्टाइलिश आउटफिट आउटफिट लेकर आएं हैं। 

ब्लू जींस के साथ सफेद कुर्ता
होली के दौरान पारंपरिक तौर से सफेद कुर्ता पहन सकती हैं। इसके साथ आप ब्लू जींस के साथ पेयर कर सकती हैं। ये आपको एक इंडो-वेस्टर्न लुक देगा। लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इसके साथ इयररिंग्स और सन ग्लासेस पहन सकती हैं। 

Kurti And Jeans Style Norway, SAVE 45% - ginfinity.rs

शर्ट 
अगर आप कंफर्ट रहना चाहती हैं तो इस दौरान आप शर्ट भी पहन सकती हैं। आप ओवरसाइज शर्ट ड्रेस पहन सकती हैं इस लुक के लिए अपनी ड्रेस के साथ ब्राउन बेल्ट और व्हाइट स्नीकर्स पहनें।

Essential White Stripes| Blue jeans | HarperandHarley | Oversized white  shirt, Fashion, White shirt outfits

ऑफ-व्हाइट साड़ी से साथ ब्राइट ब्लाउज
इस मौके के लिए एक क्लासिक ऑफ-व्हाइट साड़ी को ब्राइट कलर के ब्लाउज के साथ पेयर कर सकती हैं। बालों को खुला रखें या हेयर बन बनाएं। इस आउटफिट में आप बेहद खूबसूरत लगेंगी। 

Chanderi Off-white Saree With Off-white Blouse – Kamakhyaa

शरारा के साथ क्रॉप टॉप
होली पर आप शरारा के साथ क्रॉप टॉप पहन सकती हैं। ये आपको एक एथनिक लुक देगा। इसके साथ जूती और झुमके पहनें। इस मौके के लिए ये एकदम परफेक्ट लुक है। 

Beadwork Crop Top Sharara Set – Agashe

Created On :   22 Feb 2023 12:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story