रक्षाबंधन 2024: रक्षाबंधन के अवसर पर बहनों को देना है गिफ्ट, तो ले सकते हैं इन आईडियाज से मदद

रक्षाबंधन के अवसर पर बहनों को देना है गिफ्ट, तो ले सकते हैं इन आईडियाज से मदद

डिजिटल डेस्क, भोपाल। रक्षाबंधन आने वाला है। इस साल रक्षाबंधन 19 अगस्त सोमवार के दिन मनाया जाएगा। रक्षाबंधन का त्योहार भाई-पहन के प्यारे रिश्ते में मिठास घोल देता है। इस दिन बहनें अपने भाईयों को राखी बांधती हैं। वहीं भाई अपना प्यार जताने के लिए अपनी बहनों को गिफ्ट्स देते हैं। इस खास अवसर पर आप भी अपनी बहनों को गिफ्ट देना चाहते हैं और समझ नहीं आ रहा कि क्या गिफ्ट दें तो घबराने वाली कोई बात नहीं है। आज हम आपके लिए गिफ्ट्स आईडियाज लाए हैं। इसकी मदद से आप अपनी बहनों को अच्छा गिफ्ट दे सकते हैं। इन बेहतरीन गिफ्ट्स से आपकी बहनें जरूर खुश हो जाएंगी।

स्किन केयर प्रोडक्ट्स

आपकी बहन अगर स्किन केयर रूटीन फॉलो करती हैं तो आप उनको स्किन केयर प्रोडक्ट्स गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आपकी बहनें स्किन केयर रूटीन फॉलो नहीं भी करती हैं तो भी आप उनको स्किन केयर से संबंधित कुछ प्रोडक्ट्स दिलवा सकते हैं जिसे वो डेली यूज कर सकें।

फोटो एल्बम

कई बहनें महंगे गिफ्ट्स की शौकीन नहीं होती हैं। ऐसे में आप अपनी बहन को रक्षाबंधन के मौके पर कस्टमाइज्ड फोटो एल्बम गिफ्ट कर सकते हैं। जिसमें आपकी और आपकी बहन के साथ साथ फैमिली की भी फोटो लगी हो। इसे देखकर आपकी बहनें इमोशनल हो जाएंगी।

प्रीमियम चॉकलेट

अधिकांश लड़कियों को चॉकलेट का काफी शौक होता है। इसलिए आप अपनी बहनों को प्रीमियम चॉकलेट भी गिफ्ट कर सकते हैं। ये गिफ्ट तो आपकी बहनों को जरूर पसंद आएगी।

ड्राई ट्रॉपिकल फ्रूट्स

अगर आप कुछ हेल्दी गिफ्ट करना चाहते हैं तो आप चॉकलेट की जगह उनको ड्राई ट्रॉपिकल फ्रूट्स गिफ्ट कर सकते हैं। ये गिफ्ट हेल्दी के साथ-साथ आपकी बहनों को बहुत पसंद आने वाली है।

हेयर ड्रायर

फिलिप्स, नोवा, सिसका और कई अन्य ब्रांड्स के बहुत सारे हेयर ड्रायर मार्केट में उपलब्ध हैं। इन हेयर ड्रायर की कीमत 500 रुपये से लेकर 2000 रुपये या उससे ज्यादा तक होती है। इस रक्षाबंधन आप अपनी बहनों के लिए हेयर ड्रायर गिफ्ट के तौर पर ले सकते हैं।

ईयरबड्स

ईयरबड्स की मदद से गाने सुन सकते हैं, कॉल पर बात कर सकते हैं साथ ही पढ़ाई करने में भी काम आते हैं। मार्केट में नॉइज कैंसलेशन और ट्रू वायरलेस टेक्नोलॉजी वाले कई अच्छे ऑपशन्स उपलब्ध हैं। इन इयरबड्स की कीमत 1000 रुपये से लेकर 2000 रुपये या उससे ज्यादा तक होती है। आप अपनी बहनों को ये गिफ्ट भी दे सकते हैं।

स्मार्टवॉच

आप अपनी बहनों को स्मार्टवॉच भी गिफ्ट कर सकते हैं। स्मार्टवॉच से भी कई चीजें आसान हो जाती हैं। स्मार्टवॉच से आप आराम से बिना फोन को देखे नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं। स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ भी अच्छी होती है। ये एक अच्छा ऑप्शन है गिफ्ट देने का।

Created On :   9 Aug 2024 12:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story