महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024: साझा सीटों के समीकरणों को लेकर महाविकास अघाड़ी दलों की बैठक जल्द

साझा सीटों के समीकरणों को लेकर महाविकास अघाड़ी दलों की बैठक जल्द
  • आज दोपहर करीब 3 बजे एमवीए दलों की मीटिंग
  • शिवसेना यूबीटी नेता शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत ने दी जानकारी
  • 2 दिनों से रुकी चर्चा आज दोपहर 3 बजे फिर से शुरू होगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से अभी तक महाविकास अघाड़ी में सीटों के समझौते समीकरण पर बात नहीं बनी। आज दोपहर करीब 3 बजे एमवीए दलों की मीटिंग है। ये आशंका लगाई जा रही है कि आज की बैठक में दलों के बीच सीटों पर आम सहमति बन जाएगी।

इसे लेकर शिवसेना यूबीटी नेता शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत ने कहा रमेश चेन्निथला मातोश्री आए थे और हमने उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में चर्चा की। 2 दिनों से रुकी हुई चर्चा आज दोपहर 3 बजे फिर से शुरू होगी। हमने तय किया है कि देर रात तक चर्चा पूरी हो जाएगी और हमारी सीट शेयरिंग को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। समाजवादी पार्टी हमारे साथ है और कल उद्धव ठाकरे और अखिलेश यादव के बीच बातचीत हुई है।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के चुनाव प्रभारी रमेश चेन्निथला ने कहा महाविकास अघाड़ी एक साथ चुनाव लड़ेगी, एमवीए के बीच कोई मतभेद नहीं है मैंने मातोश्री में उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है, वे कुछ दिन पहले अस्पताल में थे, मैं उनकी तबियत की जानकारी लेने के लिए पहुंचा था। आज फिर से तीन बजे नाना पटोले, संजय राउत, जयंत पाटिल के नतृत्व में सीट बंटवारे को लेकर बैठक होगी

Created On :   19 Oct 2024 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story