अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2024: रिपब्लिकन प्रत्याशी ट्रंप पर एक बार फिर लगा छेड़छाड़ का आरोप ,पूर्व मॉडल स्टेसी विलियम्स्स ने लगाया आरोप

रिपब्लिकन प्रत्याशी ट्रंप पर एक बार फिर लगा छेड़छाड़ का आरोप ,पूर्व मॉडल स्टेसी विलियम्स्स ने लगाया आरोप
  • 5 नवंबर को होगे अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव
  • ट्रंप और उनकी टीम ने आरोपों को झूठा बताया
  • 1992 में एक क्रिसमस पार्टी में विलियम्स्स की ट्रंप से हुई थी मुलाकात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर एक बार फिर पूर्व मॉडल स्टेसी विलियम्स्स ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। मॉडल ने यूएसए के राष्ट्रपति चुनाव में शामिल रिपब्लिकन प्रत्याशी डोनाल्ड ट्रंप पर 1993 में उनके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। हालांकि ट्रंप ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है। ट्रंप और उनकी टीम ने आरोपों को झूठा बताते हुए आरोपों को ट्रंप की प्रतिद्वंद्वी डेमोक्रेटिक प्रत्याशी कमला हैरिस की साजिश कहा है। अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 5 नवंबर को होगे।

सर्वाइवर्स फॉर कमला नामक एक ग्रुप की ओर से आयोजित एक कॉल पर घटना के बारे में 56 वर्षीय विलियम्स ने जानकारी दी। विलियम्स ने पेंसिल्वेनिया की निवासी है। आपको बता दें ये ग्रुप 2024 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक प्रत्याशी कमला हैरिस का सपोर्ट कर रहा है।

90 के दशक की एक पेशेवर मॉडल स्टेसी विलियम्स्स का कहना है ट्रंप से उनकी मुलाकात जेफरी एपस्टीन ने करवाई। 2019 में एपस्टीन ने एक जेल में सुसाइड कर लिया था। मॉडल का कहना है कि ट्रंप ने उनके साछ छेड़छाड़ की घटना न्यूयॉर्क के ट्रंप टॉवर में हुई। घटना को विलियम्स्स ने ट्रंप और एपस्टीन के बीच एक मानसिक विकार का खेल करार दिया है।

एक निजी न्यूज चैनल द गार्जियन के हवाले से लिखा है कि 1992 में एक क्रिसमस पार्टी में विलियम्स्स की ट्रंप से मुलाकात हुई थी। एपस्टीन ने मिलवाया था। विलियम्स्स ने आगे कहा पार्टी में ट्रंप ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। विलियम्स्स ने कहा इसी दौरान ट्रंप के बेड टचेबल से वो असहज हो गई। विलियम्स ने समूह से कॉल पर बात करते हुए कहा मुझे शर्म और घृणा महसूस हुई। इसके बाद मैंने एपस्टीन से नाता तोड़ लिया था।

Created On :   24 Oct 2024 12:14 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story