ज्यादातर सांसद सरकार से खफा, पीटीआई नेता का बयान

Most of the MPs are upset with the government, PTI leaders statement
ज्यादातर सांसद सरकार से खफा, पीटीआई नेता का बयान
पाक पहेली ज्यादातर सांसद सरकार से खफा, पीटीआई नेता का बयान
हाईलाइट
  • पाक पहेली : ज्यादातर सांसद सरकार से खफा : पीटीआई नेता

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान में संसदीय मामलों के राज्यमंत्री अली मुहम्मद खान ने कहा है कि नेशनल असेंबली (एमएनए) के सत्तारूढ़ पीटीआई सदस्यों में से अधिकांश को सरकार के तौर-तरीके पर वास्तविक आपत्तियां हैं।

जियो न्यूज के मुताबिक, पीटीआई नेता ने एक निजी टेलीविजन चैनल पर प्रसारित एक टॉक शो में कहा, बहुत से लोगों ने पैसा नहीं लिया, वे सिर्फ सरकार से परेशान हैं। लेकिन कुछ ने पैसा लिया होगा।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का सत्र नजदीक आने पर पीटीआई के कई सांसदों ने आपत्ति जताई है, जबकि कुछ ने खेमा बदलने की योजना की घोषणा की है।

केंद्र में सरकार के सहयोगी, ग्रैंड डेमोकेट्रिक अलायंस (जीडीए) ने इमरान खान को अविश्वास प्रस्ताव से पहले पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया है, जबकि अन्य सहयोगी - बीएपी, एमक्यूएम-पी और पीएमएल-क्यू ने अभी भी अपना रुख साफ नही किया है।

राज्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पीटीआई के किसी भी सदस्य को पार्टी से बाहर नहीं किया जा सकता और आश्वासन दिया कि वह और नेशनल असेंबली में पार्टी के मुख्य सचेतक अमीर डोगर असंतुष्ट एमएनए के मुद्दों को हल करेंगे।

मंत्री ने कहा, हम पंजाब में शासन के संबंध में उनकी वास्तविक चिंताओं को हल करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि इमरान खान पहले ही अपनी पार्टी के सांसदों से कह चुके हैं कि एक नेता एक पितृसत्ता की तरह होता है जो समाधान चाहता है।

आईएएनएस

Created On :   23 March 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story