जंग के बीच आतंकी हमला: इजराइल के बेर्शेबा में बस स्टेशन पर आतंकी हमला, एक सप्ताह में मास फायरिंग की ये दूसरी घटना

इजराइल के बेर्शेबा में बस स्टेशन पर आतंकी हमला, एक सप्ताह में मास फायरिंग की ये दूसरी घटना
  • एक सप्ताह में मास फायरिंग की दूसरी घटना
  • गोली लगने से हुए घायल
  • 1 अक्टूबर को इजराइल के तेल अवीव में हुई थी ऐसी घटना

डिजिटल डेस्क, बेर्शेबा। इजराइल के बेर्शेबा में बस स्टेशन पर गोलीबारी की घटना सामने आई है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

एक सप्ताह के भीतर इजराइल में ये दूसरी घटना है। जब इस तरह की मास फायरिंग की खबरें सामने आई है। आपको बता दें इजराइल , लेबनान और ईरान के बीच जंग जारी है। इजराइली सेना लेबनान में घुस कर ग्राउंड ऑपरेशन चला रही है। ईरान भी इस जंग में कूद गया है।

इसी बीच इजराइल के बेर्शेबा में बस स्टेशन पर आतंकी फायरिंग हुई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 11 लोग घायल हो गए हैं। गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले आतंकवादी को मार गिराया।

द टाइम्स ऑफ इजराइल की रिपोर्ट के अनुसार मैगन डेविड एडोम एम्बुलेंस सेवा का कहना है कि बेर्शेवा में आतंकी हमले के बाद घायल 11 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स ने घायलों की स्थिति गंभीर है। घायलों में एक 25 वर्षीय महिला भी शामिल थी, जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घायलों में 20 साल के चार युवा व एक महिला भी शामिल है।

आपको बता दें 1 अक्टूबर को इजराइल के तेल अवीव में एक संदिग्ध आतंकी हमला हुआ था। इसमें 8 लोगों की जान चली गई, जबकि 7 लोग घायल हुए थे। यह हमला एक रेलवे स्टेशन के पास येरूशलम स्ट्रीट पर हुआ था। हमले में दो आतंकी शामिल थे, जिन्हें सुरक्षा बलों ने मार गिराया। एक अक्टूबर के बाद बेर्शेबा में बस स्टेशन पर हुई गोलीबारी दूसरी घटना है।

Created On :   6 Oct 2024 1:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story