हमास का दावा: गाजा में इजरायली हवाई हमलों में 13 बंधक मारे गए

गाजा में इजरायली हवाई हमलों में 13 बंधक मारे गए
  • हमास आतंकवादी समूह की सैन्य शाखा अल-कसम ब्रिगेड का दावा
  • 24 घंटों में गाजा में इजरायली हवाई हमलों में 13 बंधकों की हुई मौत

डिजिटल डेस्क,गाजा। हमास आतंकवादी समूह की सैन्य शाखा अल-कसम ब्रिगेड ने दावा करतेे हुए कहा कि पिछले 24 घंटों में गाजा में इजरायली हवाई हमलों में 13 बंधकों की मौत हो गई है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार पीड़ितों की राष्ट्रीयता का उल्लेख किए बिना, सशस्त्र विंग ने कहा कि इजरायली लड़ाकू विमानों द्वारा लक्षित पांच स्थानों पर विदेशियों सहित 13 कैदी मारे गए।

इजरायली अधिकारियों के अनुसार 7 अक्टूबर के आश्चर्यजनक हमले के बाद हमास के आतंकवादियों ने गाजा में लगभग 150 लोगों को बंधक बना रखा है। बंधकों में इजरायली सेना के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ-साथ विदेशी नागरिक भी शामिल हैं। आतंकवादी समूह ने धमकी दी थी कि अगर इजराइल ने बिना किसी चेतावनी के गाजा पट्टी पर बमबारी जारी रखी तो बंधकों को मार डाला जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Oct 2023 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story