इजराइल-हमास संघर्ष: गाजा में अस्पताल पर हमले में 8 फ़िलिस्तीनी मारे गए

गाजा में अस्पताल पर हमले में 8 फ़िलिस्तीनी मारे गए
  • गाजा में स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को बताया
  • इजरायली हवाई हमले ने गाजा शहर में एकमात्र मनोरोग अस्पताल को भी नष्ट कर दिया

डिजिटल डेस्क, तेल अवीव। गाजा में स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को कहा कि रविवार रात इजरायल के हवाई हमलों में आठ फिलिस्तीनी मारे गए।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि मृतकों में से चार आइज़ हॉस्पिटल में थे जबकि बाकी चार पीडियाट्रिक रैंटिसि हॉस्पिटल में थे।

बयान में कहा गया है कि इजरायली हवाई हमले ने गाजा शहर में एकमात्र मनोरोग अस्पताल को भी नष्ट कर दिया। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि मनोरोग अस्पताल, आंखों का अस्पताल और रान्तिसी अस्पताल पास में ही स्थित हैं।

इज़राइल रक्षा बल (आईडीएफ) आरोप लगाता रहा है कि गाजा के अस्पताल हमास के आतंकी ठिकानों के रूप में काम कर रहे हैं, जिसमें कई भूमिगत सुरंगें हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Nov 2023 11:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story