आगामी स्मार्टफोन: Tecno Pova 6 Neo 5G भारत में 11 सितंबर को होगा लॉन्च, प्रमुख स्पेसिफिकेशन टीज

Tecno Pova 6 Neo 5G भारत में 11 सितंबर को होगा लॉन्च, प्रमुख स्पेसिफिकेशन टीज
  • ई- कॉमर्स साइट Amazon पर माइक्रोसाइट बनाई गई है
  • फोन कई AI-सपोर्ट कैमरों और अन्य फीचर्स से लैस होगा
  • इसके फ्रंट में पंच स्लॉट में सेल्फी कैमरा दिखाया गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी टेक कंपनी टेक्नो (Tecno) भारत में जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस हैंडसेट का नाम पोवा 6 नियो 5जी (Pova 6 Neo 5G) है। हाल ही में इस आगामी हैंडसेट की लॉन्च तारीख की घोषणा टेक्नो ने की है। इसके डिजाइन को भी टीज किया गया है। इसी के साथ कंपनी ने Tecno Pova 6 Neo 5G के कुड प्रमुख फीचर्स की जानकारी भी दी है।

माना जा रहा है कि, आगामी स्मार्टफोन Tecno Pova 6 Neo 4G का अपग्रेड वर्जन होगा, जिसे अप्रैल में चुनिंदा वैश्विक बाजारों में पेश किया गया था, जबकि Tecno Pova 6 Pro 5G मार्च में भारत में लॉन्च किया गया था। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

Tecno Pova 6 Neo 5G की लॉन्च तिथि

कंपनी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, आगामी Tecno Pova 6 Neo 5G भारत में 11 सितंबर को लॉन्च होगा। इसको लेकर ई- कॉमर्स साइट Amazon पर डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी बना गई है। इससे पता चलता है कि फोन अमेजन पर उपलब्ध होगा।

Tecno Pova 6 Neo 5G के टीजर से पता चलता है कि फोन कई AI-सपोर्ट कैमरों और अन्य फीचर्स से लैस होगा। बात करें डिजाइन की तो तस्वीर में दो रियर कैमरा यूनिट दी गई है, जिसके बाएं कोने में एलईडी फ्लैश लाइट देखने को मिलेगी।

जबकि, आगामी स्मार्टफोन के फ्रंट में पंच स्लॉट में सेल्फी कैमरा दिखाया गया है। इसमें काफी पतले बेजल और रिलेटिवली मोटी चिन के साथ दिखाई देता है। जबकि, दाहिने किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिया गया है।

Tecno Pova 6 Neo 5G के फीचर

इस स्मार्टफोन में HDR सपोर्ट वाला 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया जाएगा। इसमें जनरेटिव AI फीचर भी मिलेगा। बात करें कीमत की तो, Tecno Pova 6 Pro 5G की कीमत 8GB रैम+ 256GB वेरिएंट के लिए 19,999 रुपए से शुरू होती है, जबकि 12GB रैम+ 256GB विकल्प की कीमत 21,999 रुपए है।

Created On :   7 Sept 2024 9:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story