आगामी स्मार्टफोन: Samsung Galaxy S24 FE की प्रमुख स्पेसिफिकेशन और कलर ऑप्शन हुए लीक, जानिए कब होगा लॉन्च

Samsung Galaxy S24 FE की प्रमुख स्पेसिफिकेशन और कलर ऑप्शन हुए लीक, जानिए कब होगा लॉन्च
  • यह फोन गैलेक्सी S23 FE का सक्सेसर होगा
  • हैंडसेट 4 कलर ऑप्शन में नजर आ रहा है
  • इसमें ब्लू, ग्रीन, ग्रेफाइट और यलो शामिल हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग (Samsung) अपने नए फैन एडिशन स्मार्टफोन पर काम कर रही है। हाल ही में इस फोन को लेकर एक ली​क सामने आया है। हैंडसेट का नाम गैलेक्सी एस24 एफई (Samsung Galaxy S24 FE) है। माना जा रहा है कि यह फोन साल 2023 में लॉन्च हुए गैलेक्सी S23 FE का सक्सेसर होगा।

इस फोन की प्रमुख स्पेसिफिकेशन और कलर ऑप्शन लीक हो गए हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब इस फोन से जुड़ी जानकारी लीक हुई है। इससे पहले भी कई सारी जानकारी सामने आ चुकी हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में...

सैमसंग गैलेक्सी S24 FE कलर ऑप्शन

इस आगामी स्मार्टफोन का रेंडर हाल ही में लीक हुआ है। Android Headlines द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में हैंडसेट 4 कलर ऑप्शन में नजर आ रहा है। इसमें ब्लू, ग्रीन, ग्रेफाइट और येलो शामिल हैं।

आपको बता दें कि, इससे पहले सामने आई एक रिपोर्ट में गैलेक्सी S24 FE को सिल्वर कलर में दिखाया गया था। रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि, मार्केट के हिसाब से इन रंगों के नाम अलग-अलग हो सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S24 FE की डिजाइन

बात करें डिजाइन की तो, लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी S24 FE में पिछले गैलेक्सी S23 FE जैसे ही फीचर होंगे। इसके रियर पैनल के ऊपरी बाएं कोने में तीन अलग-अलग, थोड़े उभरे हुए, गोल कैमरा यूनिट लंबवत रूप से व्यवस्थित दिखाई देते हैं। वहीं हैंडसेट में एल्युमीनियम का मिडिल फ्रेम और ग्लास फिनिश होने की बात कही गई है। हालांकि, गैलेक्सी S24 FE फ्रेम के किनारे सपाट होने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी S24 FE की लीक स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7 इंच की फुल-HD+ डिस्प्ले मिल सकती है, जो कि 1,900 निट्स की पीक ब्राइटनेस लेवल और गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ प्रोटेक्शन के साथ आ सकती है। इसमें 10-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर हो सकता है।

कैमरा में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड शूटर और 3x ऑप्टिकल जूम वाला 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर हो सकता है। जबकि, पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,565mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

Created On :   7 Sept 2024 2:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story