आगामी स्मार्टफोन: Samsung Galaxy M35 का रेंडर हुआ लीक, सामने आए प्रमुख स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M35 का रेंडर हुआ लीक, सामने आए प्रमुख स्पेसिफिकेशन
  • पावर बैकअप के लिए 6000mAh बैटरी मिलेगी
  • फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है
  • ग्रे, लाइट ब्लू और डार्क ब्लू कलर मिल सकता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द अपनी एम सीरीज का नया हैंडसेट बाजार में लाने जा रही है। इस आगामी स्मार्टफोन मॉडल का नाम सैमसंग गैलेक्सी एम35 (Samsung Galaxy M35) है। हाल ही में इसका रेंडर लीक हुआ है, जिससे स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। लीक​ के मुताबिक, फोन में पावर बैकअप के लिए 6000mAh बैटरी मिलेगी।

यही नहीं लीक में यह भी कहा गया है कि, Samsung Galaxy M35 को तीन कलर वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा जाएगा। जबकि, इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इस फोन से जुड़ी और क्या जानकारी हैं लीक में, आइए जानते हैं...

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

हाल ही में टिपस्टर इवान ब्लास (x: @evleaks) ने X (पूर्व में ट्विटर) पर सैमसंग गैलेक्सी M35 को लेकर जानकारी दी है। टिपस्टर ने लगातार तीन पोस्ट किए हैं, इनमें डिजाइन के अलावा तीन कलर ऑप्शन ग्रे, लाइट ब्लू और डार्क ब्लू की जानकारी शामिल है। एक अन्य पोस्ट में कैमरा सेटअप की जानकारी दी है।

पोस्ट के अनुसार, Samsung Galaxy M35 में वॉटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले देखने को मिलेगी, इसमें होल पंच सेल्फी कैमरा कटआउट मिलेगा। इसमें प्लास्टिक बैक मिलेगा। वहीं रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हालांकि, इसमें दिए जाने वाले सेंसर की जानकारी यहां नहीं दी गई है। लेकिन, कहा गया है कि आगामी हैंडसेट एंड्रॉइड 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर रन करेगा।

टिपस्टर ने यह भी कहा है कि, आगामी स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अब तक अपने इस हैंडसेट को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। उम्मीद है कि, कंपनी लॉन्च से पहले आने वाले दिनों या हफ्तों में गैलेक्सी M35 के बारे में जानने देगी।

Google Play कंसोल पर भी देखा गया

आपको बता दें कि, इससे पहले सैमसंग गैलेक्सी M35 को कथित तौर पर Google Play कंसोल पर देखा गया था। लिस्टिंग से फोन के डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी। जिसके अनुसार, आगामी हैंडसेट में कंपनी का Exynos 1380 प्रोसेसर मिलने की संभाना है। वहीं इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

Created On :   17 May 2024 12:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story