अपकमिंग स्मार्टफोन घोषणा: Realme Narzo 70 Pro 5G की लॉन्च से पहले अर्ली बर्ड सेल की घोषणा हुई, फ्री ईयरबड्स के साथ मिलेंगे ये शानदार ऑफर

Realme Narzo 70 Pro 5G की लॉन्च से पहले अर्ली बर्ड सेल की घोषणा हुई, फ्री ईयरबड्स के साथ मिलेंगे ये शानदार ऑफर
  • अर्ली बर्ड सेल 19 मार्च को शाम 6 बजे IST पर शुरू होगी
  • इसी दिन दोपहर 12 बजे IST स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा
  • सेल में ग्राहक 4,299 रुपए तक का लाभ उठा सकते हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) भारत में 19 मार्च को अपने नए हैंडसेट नार्जो 70 प्रो 5जी (Narzo 70 Pro 5G) को लॉन्च करने वाली है। लेकिन, इससे पहले कंपनी लगातार इस स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी शेयर कर रही है। बीत दिनों कंपनी ने इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की डिटेल शेयर की। वहीं अब कंपनी ने लॉन्च से पहले 'अर्ली बर्ड सेल' की घोषणा कर दी है, जिनका ग्राहक लाभ उठा सकते हैं।

कंपनी ने कहा है कि, Realme Narzo 70 Pro 5G हैंडसेट के लिए अर्ली बर्ड सेल 19 मार्च को शाम 6 बजे IST पर शुरू होगी। बता दें कि, इसी दिन दोपहर 12 बजे IST स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। जिसके कुछ घंटों बाद ही यह सेल शुरू हो जाएगी। आइए जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर के बारे में, साथ जानते हैं अब तक सामने आए प्रमुख स्पेसिफिकेशन के बारे में...

अर्ली बर्ड सेल

कंपनी ने पुष्टि की कि अर्ली बर्ड सेल के दौरान फोन खरीदने वाले ग्राहक 4,299 रुपए तक का लाभ उठा सकते हैं। ऑफर की अधिक जानकारी की पुष्टि हैंडसेट के लॉन्च के दौरान की जाएगी। कुछ खरीदारों को 2,299 रुपए की कीमत वाला स्पेशल डोम ग्रीन रंग वेरिएंट में Realme बड्स T300 दिया जाएगा। वहीं छह महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प का लाभ भी ग्राहक उठा सकते हैं। Realme Narzo 70 Pro 5G को भारत में Amazon के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme Narzo 70 Pro 5G की अन्य डिटेल

इस स्मार्टफोन को लेकर माइक्रोसाइट डिजाइन, कुछ प्रमुख विशेषताओं और कलर की पुष्टि करता है। यह फोन "डुओ टच ग्लास" डिजाइन के साथ आएगा,​ जिसके बैक पैनल पर केंद्र में रखा गया बड़ा गोलाकार रियर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। यह रियलमी की लक्जरी वॉच डिजाइन की तरह है। इसे अब तक डुअल-टोन ग्रीन कलरवे में टीज किया गया है।

फोटोग्राीफ के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम देखने को मिलेगा। इसमें कंपनी ने ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 सेंसर शामिल होने की पुष्टि की है। इससे पहले Realme ने फोन में एयर जेस्चर फीचर मिलने की पुष्टि की है।

Created On :   13 March 2024 11:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story