ईयरबड्स: LG Tone Free T90S नॉयज कैंसलेशन और बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

LG Tone Free T90S नॉयज कैंसलेशन और बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
  • ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं
  • डॉल्बी हेड ट्रैकिंग तकनीक को सपोर्ट करते हैं
  • इन ईयरबड्स में डॉल्बी एटमोस का सपोर्ट है

​डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ कोरियन ब्रांड एलजी (LG) ने अपने नए ईयबड्स टोन फ्री 90एस (Tone Free T90S) यूरोप में लॉन्च कर दिए हैं। यह ईयरबड्स नॉयज कैंसलेशन और बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ प्रीमियम फीचर्स से लैस हैं। इन्हें ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

बात करें कीमत की तो, LG Tone Free T90S इयरबड्स को EUR 199 (लगभग 18,030 रुपए) की प्राइज टैग के साथ बाजार में उतारा गया है। आइए जानते हैं इन ईयरबड्स की खूबियों के बारे में...

LG Tone Free T90S के स्पेसिफिकेशन

इयरबड्स को मेरिडियन ऑडियो की पार्टनरशिप में तैयार किया गया है। यह ईयरबड्स प्योर ग्राफीन ड्राइवर से लैस हैं और ये डॉल्बी हेड ट्रैकिंग तकनीक के सपोर्ट के साथ आते हैं, जिससे यूजर्स के सिर की मूवमेंट के आधार पर लगातार 3D इमर्सिव और डायनामिक ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है। इसके अलावा ये ईयबड्स 24-बिट / 96kHz तक स्टूडियो-लेवल ऑडियो क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमोस का सपोर्ट करते हैं।

इसके अलावा TWS इयरबड्स में डॉल्बी वर्चुअलाइजर फीचर दिया गया है, जो कि स्पेटियल डाइमेंशनलिटी एक्सपेंशन करता है और ऑप्टिमाइजर नेचुरल और लाउड डिसट्रेक्शन फ्री साउंड प्रदान करता है। ईयरबड IPX4-रेटिंग के साथ आते हैं, जिससे पानी से सुरक्षा की पुष्टि होती है।

ये ईयरबड्स एडेप्टिव ANC के साथ आते हैं। साथ ही इनमें कॉल पर क्लियर आवाज के लिए वॉयस पिकअप यूनिट के साथ 3 इनबिल्ट माइक्रोफोन मिलते हैं। इसके साथ ही इनमें एक कंवर्सेशन मोड है जो व्यक्ति की आवाज को बढ़ाता है।

इन्हें एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। वहीं बैटरी बैकअप की बात करें तो, LG Tone Free T90S ईयरबड्स 9 घंटे तक प्लेबैक प्रदान करते हैं। जबकि, केस के साथ बैटरी लाइफ 36 घंटे तक मिलती है। खास बात यह कि, इन ईयरबड्स को नॉन-ब्लूटूथ डिवाइस से भी जोड़ा जा सकता है, क्योंकि केस में 3.5 मिमी जैक दिया गया है और ट्रांसमीटर के तौर पर काम करता है।

Created On :   17 May 2024 11:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story