आगामी स्मार्टफोन: iQOO Neo 9s Pro मीडियाटेक डाइमेंशन 9300+ चिपसेट के साथ 20 मई को होगा लॉन्च, सामने आए प्रमुख स्पेसिफिकेशन

iQOO Neo 9s Pro मीडियाटेक डाइमेंशन 9300+ चिपसेट के साथ 20 मई को होगा लॉन्च, सामने आए प्रमुख स्पेसिफिकेशन
  • इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 9300+ प्रोसेसर मिलेगा
  • 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.78 इंच डिस्प्ले मिलेगी
  • 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईकू (iQoo) अपना नया हैंडसेट नियो 9एस प्रो (Neo 9s Pro) को 20 मई चीन में लॉन्च करने वाली है। इससे पहले ही स्मार्टफोन से जुड़ी कई अहम जान​कारियां सामने आ चुकी हैं। यह फोन साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किए गए नियो 9 प्रो (Neo 9 Pro) का सब-वेरिएंट होगा।

iQOO Neo 9s Pro के लॉन्चिंग की घोषणा iQOO द्वारा Neo 9s Pro को टीज करना शुरू करने के तुरंत बाद आई है। जबकि फोन के बारे में लीक काफी समय से सामने आ रहे हैं। कितना खास होने वाला है ये हैंडसेट और क्या हैं इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन, आइए जानते हैं...

Weibo पर घोषणा की

कंपनी ने Weibo पर घोषणा की कि iQOO Neo 9s Pro चीन में 20 मई को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी iQOO Neo 9s Pro के लिए एक विशेष NBA गिफ्ट बॉक्स भी लॉन्च करने जा रही है। हालांकि, कंपनी ने अब तक भारत सहित अन्य बाजारों में इस फोन को लाने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

प्रोसेसर की पुष्टि की

आपको बता दें कि, लॉन्च से पहले कंपनी ने iQOO Neo 9s Pro को टीजर करना शुरू किया है। जिसमें कंपनी ने इस फोन में दिए जाने वाले प्रोससर की पुष्टि भी की है। कंपनी के अनुसार, आगामी स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 9300+ प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह मीडियाटेक का नया फ्लैगशिप चिपसेट है, जिसकी क्लॉक स्पीड डाइमेंशन 9300 से अधिक है।

मिल सकते हैं ये फीचर्स

iQOO Neo 9s Pro में 144Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ के सपोर्ट के साथ 6.78 इंच की OLED डिस्प्ले मिलेगी। वहीं फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर शामिल होगा।

इसके अलावा सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 5160mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Created On :   18 May 2024 8:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story