ईयरबड्स: Infinix XE27 और Infinix Buds Neo भारत में हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Infinix XE27 और Infinix Buds Neo भारत में हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
  • Infinix XE27 की कीमत 1,699 रुपए है
  • Infinix Buds Neo की कीमत 1,399 रुपए है
  • दोनों ईयरबड्स को 26 अगस्त से खरीदा जा सकेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) ने भारत में अपने दो नए ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। इनमें एक्सई 27 (XE27) और बड्स नियो (Buds Neo) शामिल हैं। भारत में Infinix XE27 की कीमत 1,699 रुपए रखी गई है और इन्हें ब्लू और व्हाइट रंग विकल्पों में उपलब्ध कराया गया है। ईयबड्स को 26 अगस्त से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

वहीं दूसरी ओर Infinix Buds Neo को 1,399 रुपए की कीमत में भारतीय बाजार में उतारा गया है। यह ईयरबड्स ब्लैक फ्लेम और व्हाइट पर्ल रंग में उपलब्ध होगा और इसे भी 26 अगस्त से फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकेगा। आइए जानते हैं दोनों ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन...

Infinix XE27 के स्पेसिफिकेशन

Infinix XE27 एक TWS हेडसेट है जो 25dB तक ANC सपोर्ट देता है। इसके प्रत्येक ईयरबड में 10mm डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं। इसमें एक एनवायरनमेंटल नॉइज कैंसलेशन (ENC) फीचर भी मिलता है जो प्रत्येक ईयरबड्स पर दो बीमफॉर्मिंग माइक्रोफोन का उपयोग करके एंबिएंट साउंड को हटाकर फोन कॉल के दौरान बेहतर ऑडियो क्वालिटी प्रदान करता है।

इसमें टच कंट्रोल भी दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 60ms लो लेटेंसी मोड भी दिया गया है। इन ईयरबड्स को Android स्मार्टफोन पर Google Fast Pair के जरिए आसानी से जोड़ा जा सकता है। कंपनी के अनुसार, ईयरबड्स ANC डिसेबल होने पर एक बार चार्ज करने पर पांच घंटे तक प्लेबैक देता है। वहीं चार्जिंग केस के साथ इसकी कुल बैटरी लाइफ 28 घंटे की है।

Infinix Buds Neo के स्पेसिफिकेशन

इन ईयरबड्स में 13mm डायनेमिक ड्राइवर मिलते हैं, हालांकि इनमें ANC के लिए सपोर्ट नहीं मिलता। इनमें भी समान बीमफॉर्मिंग माइक्रोफोन मिलते हैं। साथ ही यहां भी आपको एनवायरनमेंटल नॉइज कैंसलेशन (ENC) फीचर मिल जाता है। इन ईयरबड्स में भी टच कंट्रोल का सपोर्ट दिया गया है। इनमें यह लो लेटेंसी मोड भी दिया गया है।

कंपनी का कहना है कि Buds Neo वायरलेस ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। वहीं चार्जिंग के साथ यह 22 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं।

Created On :   23 Aug 2024 5:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story