स्मार्टवॉच: Honor Watch 5 तीन कलर ऑप्शन और 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ हुई लॉन्च, जानिए खूबियां

Honor Watch 5 तीन कलर ऑप्शन और 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ हुई लॉन्च, जानिए  खूबियां
  • इसमें 1.85 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है
  • इसमें दाईं ओर एक घूमने वाला बटन मिलता है
  • दावा है इसमें 15 दिनों की बैटरी लाइफ मिलेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ऑनर (Honor) ने अपनी नई स्मार्टवॉच को पेश किया है। यहां हम बात कर रहे हैं ऑनर वॉच 5 (Honor Watch 5) की। इसमें 1.85 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसके दाईं ओर एक घूमने वाला बटन मिलता है, साथ ही इसमें दी गई बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि, यह 15 दिनों तक साथ देती है।

Honor Watch 5 को ब्लैक, गोल्ड और ग्रीन कलर ऑप्शन में आने के लिए टीज किया गया है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक स्मार्टवॉच की कीमत या इसकी उपलब्धता के विवरण की पुष्टि नहीं की है। आइए जानते हैं इसकी खूबियों के बारे में...

हॉनर वॉच 5 के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.85-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेगी, जो कि 450x390 पिक्सल का रेजॉल्यूशन प्रदान करती है। यह वॉच 322ppi पिक्सल डेनसिटी के साथ आती है और इसके दाहिने किनारे पर एक घूमने वाला बटन है।

हॉनर वॉच 5 में हेल्थ ट्रेकिंग फीचर दिया गया है, इसकी मदद से आप नींद और मासिक धर्म चक्र ट्रैकर के साथ हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन और टेंसर सेंसर शामिल हैं। हॉनर का दावा है कि वन-क्लिक हेल्थ स्कैन फीचर के साथ, यूजर्स 60 सेकंड के भीतर अपने सभी महत्वपूर्ण संकेतों की डीटेल्ड रीडिंग प्राप्त कर सकते हैं।

हॉनर वॉच 5 में 480mAh की बैटरी मिलती है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है। टर्बो एक्स स्मार्ट पावर मैनेजमेंट फीचर के बारे में कहा जाता है कि यह वॉच के ऊर्जा उपयोग को बेहतर बनाता है। स्मार्टवॉच AccuTrack पोजिशनिंग सिस्टम से भी लैस है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह यूजर्स को सटीक GPS ट्रैकिंग प्रदान करता है।

Created On :   7 Sept 2024 8:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story