आगामी स्मार्टफोन: CMF Phone 1 बॉक्स की कीमत भारत में लॉन्च से पहले लीक हुई, प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आए

CMF Phone 1 बॉक्स की कीमत भारत में लॉन्च से पहले लीक हुई, प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आए
  • बॉक्स की कीमत 20,000 रुपए के आसपास बताई गई है
  • मीडियाटेक डिमिस्टेंस 7300 के साथ लॉन्च किया जा सकता है
  • CMF Phone 1 में 6.67 इंच की OLED डिस्प्ले हो सकती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटिश उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता नथिंग (Nothing) टेक्नोलॉजी लिमिटेड की सब ब्रांड सीएमएफ (CMF) भारत में जल्द अपना स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का पहला स्मार्टफोन सीएमएम फोन 1 (CMF Phone 1) होगा। हाल ही में कंपनी ने इसकी भारत लॉन्चिंग को कंफर्म किया था। वहीं अब लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन का बॉक्स लीक हुआ है, जिससे इसकी कीमत सहित अन्य प्रमुख जानकारी सामने आई हैं।

आपको बता दें कि, सीएमएफ ने अब तक अपने पहले स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन कंपनी ने सोशल मीडिया पर बताया है कि इस फोन में खास डिजाइन देखने को मिलेगा। फिलहाल, जानते हैं इस हैंडसेट से जुड़ी लीक रिपोर्ट के बारे में...

कीमत को लेकर टिपस्टर का दावा

CMF Phone 1 के भारत में लॉन्च से पहले ही एक टिपस्टर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी कीमत लीक कर दी है। जिसके अनुसार, स्मार्टफोन के बॉक्स की कीमत 20,000 रुपए के आसपास बताई गई है।

टिपस्टर योगेश ब्रार ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट जारी किया है, यहां CMF Phone 1 के बेस वेरिएंट का बॉक्स प्राइज 19,999 होने की बात कही है। हालांकि, एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार आगामी फोन की कीमत इससे भी कम हो सकती है।

मिल सकते हैं ये फीचर्स

कंपनी ने अपने आगामी स्मार्टफोन को लेकर किसी तरह के स्पेसिफिकेशन की जानकारी फिलहाल, नहीं दी है। लेकिन, एक्स पर टिपस्टर गैजेट बिट्स के अनुसार, CMF Phone 1 को मीडियाटेक डिमिस्टेंस 7300 एसओसी के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

अब तक सामने आई लीक्स की मानें तो, CMF Phone 1 स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। इस फोन में 8GB तक की रैम के साथ 128GB और 256GB की स्टोरेज मिलने की बात भी सामने आई है। इस फोन में UFS 2.2 स्टोरेज मिल सकती है।

CMF Phone 1 स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर काम करेगा। इसमें दिए जाने वाले कैमरा को लेकर लीक में कहा गया है कि, इसमें डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। जिसमें 50-मेगापिक्सल प्राथमिक कैमरा और 50-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड शूटर दिया जा सकता है।

इसके अलावा आगामी फोन के फ्रंट में भी 50 मेगापिक्सल का शूटर मिल सकता है। जबकि, पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगा।

Created On :   11 Jun 2024 6:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story