ईयरबड्स: CMF Buds Pro 2 भारत में 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

CMF Buds Pro 2 भारत में 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन
  • 11mm बास ड्राइवर और 6mm का माइक्रो प्लानर ट्वीटर हैं
  • 50dB तक हाइब्रिड एक्टिव नॉइज कैंसलेशन सपोर्ट है
  • इस ईयरबड्स की भारत में कीमत 4,299 रुपए है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नथिंग (Nothing) टेक्नोलॉजी लिमिटेड की सब ब्रांड सीएमएफ (CMF) ने भारत में बड्स प्रो 2 (Buds Pro 2) को लॉन्च कर​ दिया है। ये ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफोन हैं, जो 11mm बास ड्राइवर और 6mm माइक्रो प्लानर ट्वीटर के साथ आते हैं। इनमें 50dB तक हाइब्रिड एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) का सपोर्ट भी दिया गया है।

ये ईयरबड्स ब्लू, डार्क ग्रे, लाइट ग्रे और ऑरेंज शेड में उपलब्ध हैं। कंपनी का दावा है कि, CMF Buds Pro 2 कुल 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। आइए जानते हैं इनकी कीमत, उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

CMF Buds Pro 2 की भारत में कीमत और उपलब्धता

इस ईयरबड्स को भारत में 4,299 रुपए की कीमत के साथ भारतीय बाजार में उतारा गया है। इसकी बिक्री 12 जुलाई को दोपहर 12 बजे ई- कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। साथ ही कंपनी के अनुसार इस सेल के दौरान CMF Phone 1 के साथ बड्स प्रो 2 खरीदने पर 1000 रुपए की छूट भी मिलेगी।

CMF Buds Pro 2 की स्पेसिफिकेशन

इन ईयरबड्स में 11mm का बास ड्राइवर और 6mm का माइक्रो प्लानर ट्वीटर मिलते हैं। प्रत्येक इयरबड पर डुअल ड्राइवर हैं। इनमें तीन मोड - ट्रांसपेरेंसी, अडैप्टिव और स्मार्ट दिए गए हैं। इसके अलावा तीनों मोड में 50dB तक हाइब्रिड एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) का सपोर्ट मिलता है।

कॉलिंग के दौरान बेहतर वॉइस के लिए प्रत्येक इयरबड में तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं। साथ ही इसमें स्पष्ट कॉल की सहायता के लिए ENC फीचर्स दिया गया है। TWS इयरफोन नथिंग एक्स एप्लिकेशन के माध्यम से EQ कस्टमाइजेशन के साथ-साथ ब्लूटूथ कोडेक और स्थानिक ऑडियो का सपोर्ट करते हैं।

चार्जिंग केस पर स्मार्ट डायल दिया गया है, जिससे वॉल्यूम के साथ-साथ नॉइज कैंसलेशन मोड और बहुत कुछ मैनेज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि, यह चार्जिंग केस सहित 43 घंटे तक का कुल प्लेबैक प्रदान करता है।

ईयरबड्स में 60mAh की बैटरी लगी है, जबकि स्टोरेज और चार्जिंग केस में 460mAh की बैटरी मिलती है। ईयरबड्स के साथ केस USB टाइप-C पोर्ट का इस्तेमाल करके 70 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है। ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं।

Created On :   9 July 2024 5:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story