न्यू ईयरबड्स: Amazfit Up ईयरबड्स ओपन-ईयर, नॉइज-रिडक्शन और फिटनेस इंटीग्रेशन के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

Amazfit Up ईयरबड्स ओपन-ईयर, नॉइज-रिडक्शन और फिटनेस इंटीग्रेशन के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन
  • ये ईयरफोन क्लिप-ऑन डिजाइन के साथ आते हैं
  • स्प्लैश रेसिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग दी गई है
  • कुल 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी अमेजफिट (Amazfit) ने अपने नए Up ओपन-ईयर ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) लॉन्च कर दिए हैं। ये ईयरफोन क्लिप-ऑन डिजाइन के साथ आते हैं। इयरफोन में स्प्लैश रेसिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग है। Up इयरफोन को लेकर कहा जाता है कि यह कुल 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। बात करें कीमत की तो, Amazfit Up को चुनिंदा बाजारों में $49.99 (लगभग 4,200 रुपए) में पेश किया गया है। इन्हें ब्लैक कलर में लिस्ट किया गया है। आइए जानते हैं ईयरफोन की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स...

Amazfit Up के स्पेसिफिकेशन

इनमें ओपन-ईयर डिजाइन देखने को मिलती है, यह आपके कानों को पूरा ढकता नहीं है, इसलिए बहुत आरामदायक है। आप इन्हें घंटों पहनने में भी कोई समस्या नहीं होगा। क्योंकि, इन्हें कान के अंदर तक नहीं रखा जाता। ईयरबड्स कॉल के दौरान बैकग्राउंड शोर को कम करने के लिए AI एल्गोरिदम का उपयोग करते हैं, जिससे शोर के दौरान स्पष्टत आवाज सुनी जा सकती है।

इयरफोन म्यूजिक प्लेबैक, वॉल्यूम और स्मार्ट असिस्टेंट जैसे फीचर्स को कंट्रोल करने के लिए जिजिकल बटन से लैस हैं। Amazfit Up इयरफोन Zepp Flow एप्लिकेशन के साथ जुड़े हैं। इन्हें Amazfit T-Rex 3 जैसी Amazfit स्मार्टवॉच से जोड़ा जा सकता है, जहां यूजर्स इयरफोन के साथ वॉच सेटिंग या AI-सपोर्ट Zepp Health असिस्टेंट तक पहुंच सकते हैं।

प्रत्येक ईयरबड में 50mAh की बैटरी है, जबकि चार्जिंग केस 440mAh सेल और USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट से लैस है। कंपनी का दावा है कि ईयरफोन 24 घंटे तक की कुल बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। बैटरी एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे तक चलती है, चार्जिंग केस से अतिरिक्त 18 घंटे, जिसे USB-C के माध्यम से पूरी तरह से चार्ज होने में 2 घंटे लगते हैं।

Amazfit के ओपन-ईयर TWS इयरफोन AAC और SBC ऑडियो कोडेक सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं। ये स्प्लैश प्रतिरोध के लिए IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं।

Created On :   21 Oct 2024 9:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story