मूवी रिव्यू: दर्शकों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' मूवी? सेकंड हाफ देखकर आई 'स्त्री' की याद

दर्शकों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो मूवी? सेकंड हाफ देखकर आई स्त्री की याद
  • राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की नई मूवी रिलीज
  • कई लोगों का दिल जीत नहीं पाई फिल्म
  • मूवी के लास्ट में हॉरर फील देने की कोशिश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने आ गए हैं। दोनों एक्टर्स की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में रोमांस के साथ कॉमेडी का तड़का देने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी के अलावा और भी कई लेजेंड एक्टर्स ने अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसाने की कोशिश की है। इनमें मल्लिका शेरावत, विजय राज, मुकेश तिवारी और अर्चना पूरन सिंह सहित और भी कई सितारे हैं। इस फिल्म को लेकर मिक्सड रिव्यूज मिल रहे हैं। किसी को ये मूवी पसंद आ रही है तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जिनका दिल ये मूवी नहीं जीत पाई। कुछ लोगों का मानना है कि मूवी लास्ट तक आते-आते काफी ज्यादा बोरिंग हो गई।

यह भी पढ़े -आलिम हकीम ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर को दिया नया लुक, शेयर की फोटो

क्या है कहानी?

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ रोमांस-कॉमेडी फिल्म है। राजकुमार राव ने विक्की का किरदान निभाया है जो ऋषिकेश का बेस्ट मेहंदी आर्टिस्ट होता है। वहीं, तृप्ति डिमरी ने विद्या का रोल निभाया है जो एक MBBS स्टूडेंट होती है। विक्की और विद्या में प्यार होता है और दोनों शादी कर लेते हैं। दोनों की फैमिली गिफ्ट के तौर पर उन्हें वैष्णो देवी जाने का टिकट देती हैं। लेकिन वो दोनों गोवा के लिए निकल जाते हैं। इस फिल्म में कॉमेडी काफी ज्यादा कॉमेडी है जिसे देख कर आप लोट-पोट हो जाएंगे।

क्या ये फिल्म पारिवारिक है?

फिल्म मेकर्स का कहना है कि ये फिल्म 97 परसेंट फैमिली मूवी है। हालांकि, इसमें कई ऐसे सीन्स भी हैं जिसे हर कोई अपने परिवार के साथ बैठ कर नहीं देख सकता है।

एक्टिंग

राजकुमार राव की एक्टिंग की बात करें तो उन्होंने हर बार की तरह रोल में ढलने की पूरी कोशिश की है। वहीं, तृप्ति डिमरा ने 'बैड न्यूज' से ज्याद बेहतरीन एक्टिंग की है। कॉमेडी किंग विजय राज ने लोगों को खूब हंसाया है। उन्होंने शानदार कॉमिक टाइमिंग से सभी फैंस का दिल जीत लिया है।

डायरेक्शन

राज शांडिल्य ने ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का निर्देशन किया है। उन्होंने कॉमेडी शोज की स्क्रिप्ट लिखने से ही अपने करियार स्टार्ट किया था। हालांकि, कई लोगों को मूवी बोरिंग लगी है।

स्त्री की कॉपी?

मूवी के सेकेंड हाफ में मेकर्स ने स्त्री वाला हॉरर एंगल डालने की कोशिश की है। जो मूवी को बोरिंग बना रही है।

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का ट्रेलर

Created On :   11 Oct 2024 12:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story