टीआरपी रिपोर्ट: बिग बॉस 18 को बड़ा झटका, टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हुआ शो, 8वें नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नंबर वन पर है ये शो

बिग बॉस 18 को बड़ा झटका, टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हुआ शो, 8वें नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नंबर वन पर है ये शो
  • बिग बॉस टॉप 10 लिस्ट से बाहर
  • अनुपमा नंबर वन पर बरकरार
  • शो झनक को लगा बड़ा झटका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दर्शकों को कौन से टीवी शोज ज्यादा पसंद आ रहे हैं इसका पता टेलीविजन रेटिंग पॉइंट (TRP) रिपोर्ट से चलता है। ये रिपोर्ट हर हफ्ते प्रकाशित होती है जिससे ये जानना बेहद आसान हो जाता है कि कौन सा शो लोगों को कम पसंद आ रहा है। इस वीक की रिपोर्ट आ चुकी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बिग बॉस टॉप 10 रैंकिंग लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल नहीं रहा है। वहीं, शो अनुपमा हर बार की तरह इस बार भी नंबर एक पर है। दूसरी ओर अगर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की बात करें तो, शो को पहले से अच्छी रेटिंग मिली है।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

टॉप थ्री शोज कौन से हैं?

टीआरपी लिस्ट में सबसे पहला नंबर स्टार प्लस पर आने वाला शो ‘अनुपमा’ का है। इस शो की 2.4 रेटिंग मिली है। लिस्ट में दूसरा स्थान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को मिला है, जिसकी रेटिंग 2.2 है। वहीं, ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो की रेटिंग भी 2.2 दर्ज की गई है। हालांकि, इसे तीसरी पोजीशन मिली है।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

'झनक' की रेटिंग में गिरावट

टीआरपी रिपोर्ट के मुताबिक, 'झनक' एक ऐसा शो है जो लोगों को काफी पसंद आता है। लेकिन कुछ समय से शो की रेटिंग में भारी गिरावट देखी जा रही है। हर समय सेकंड स्थान पर रहने वाला शो अब 7वें नंबर पर पहुंच गया है। इस बार शो की रेटिंग 1.9 रिकॉर्ड की गई है।

बिग बॉस 18वें नंबर पर

इस बार बिग बॉस को बड़ा झटका लगा है। TRP रिपोर्ट के अनुसार, 1.2 रेटिंग के साथ बिग बॉस 18वें नंबर पर पहुंच चुका है। लिस्ट में 2.1 रेटिंग के साथ 'उड़ने की आशा' चौथे स्थान पर है। पांचवे नंबर पर 'एडवोकेट अंजलि अवस्थी' है जिसकी टीआरपी 2.1 दर्ज की गई है। छठे नंबर पर 'परिवार अवार्ड' को जगह मिली है जिसकी रेटिंग 2.1 रिकॉर्ड की गई है। 1.7 रेटिंग के साथ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आठवें स्थान पर है। नौवें स्थान पर शो 'महालक्ष्मी' है जिसी रेटिंग 1.7 है। लिस्ट में आखिरी नंबर पर शो 'परिणिति' है जिसकी रेटिंग 1.5 रिकॉर्ड की गई है।


Created On :   24 Oct 2024 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story