अपकमिंग सीरीज: सीरीज 'द ट्राइब' का ड्रामेटिक ट्रेलर रिलीज, शो में होगा अलाना पांडे समेत इन 5 ग्लैमरस कंटेंट क्रिएटर्स का ढेर सारा ड्रामा!

सीरीज द ट्राइब का ड्रामेटिक ट्रेलर रिलीज, शो में होगा अलाना पांडे समेत इन 5 ग्लैमरस कंटेंट क्रिएटर्स का ढेर सारा ड्रामा!
  • सीरीज 'द ट्राइब' का ड्रामेटिक ट्रेलर रिलीज
  • शो में दिखेगा 5 ग्लैमरस कंटेंट क्रिएटर्स का ढेर सारा ड्रामा!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म एक्टर, एक्ट्रेस को लेकर जहां लोगों के बीच हमेशा से एक अलग क्रेज रहा है। वहीं सोशल मीडिया के इस जमाने में सोशल मीडया कंटेंट क्रिएटर्स लोगों के लिए किसी हीरो से कम नहीं है। इस समय हर दूसरा इंसान कंटेंट क्रिएटर बनना चाहता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई कॉन्टेंट क्रिएटर और इंफ्लूएंसर्स मौजूद हैं जिनके लाखों करोड़ो फैंस है। आज प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग ओरिजिनल रियलिटी सीरीज 'द ट्राइब' का ट्रेलर रिलीज किया है। जिसमें 5 ग्लैमरस कंटेंट क्रिएटर्स नजर आने वाले हैं। ये 9 एपिसोड की अनस्क्रिप्टेड सीरीज है जिसके प्रोड्यूसर करण जौहर, अपूर्व मेहता, और अनीशा बेग हैं।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

सीरीज कास्ट

बता दें कि, सीरीज 'द ट्राइब' में पांच ग्लैमरस कंटेंट क्रिएटर्स को दिखाया जाएगा। इसमें अलाना पांडे, अलविया जाफरी, सृष्टि पोरे, अर्याना गांधी, अल्फिया जाफरी। बता दें कि, अलाविया जाफरी एक्टर जावेद जाफरी की बेटी हैं ट्रेलर में उनकी झलक भी देखने को मिली है। ट्रेलर प्राइम वीडियो के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है। इसके साथ लिखा है, 'फेम, फॉर्च्यून और फॉलोअर्स। ट्राइब में यह सबकुछ है'।प्राइम पर आने वाली इस सीरीज में इन कंटेंट क्रिएटर्स की शानदार और बनावटी जिंदगी के पीछे की झलक को दिखाया जाएगा। जब वे अपने परिवारों को छोड़कर अपनी आरामदायक जिदगी से बाहर निकलते हैं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए लॉस एंजेलिस में बसने का फैसला करते हैं। इस वेब सीरीज का डायरेक्शन ओमकार पोतदार ने किया है।

यह भी पढ़े -आलिम हकीम ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर को दिया नया लुक, शेयर की फोटो

इस दिन होगा रिलीज

'द ट्राइब' नाम का ये रियलिटी ड्रामा 4 अक्टूबर को हिंदी में अंग्रेजी सबटाइटल्स के साथ भारत और दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों में प्राइम वीडियो के जरिए देखा जा सकेगा। ग्लैमर, ड्रामा, दोस्ती और झगड़ों से भरपूर, लॉस एंजेलिस की चमक-दमक की एक झलक मेकर्स ने ट्रेलर के जरिए दिखाई है। इस सीरीज में ये दिखाया जाएगा कि सोशल मीडिया से जुड़े लोग जब दूसरों को इंफ्यूएंस करते हैं तो उनकी खुद की लाइफ पर क्या असर पड़ता है। 'द ट्राइब' में यही दिखाया गया है कि सोशल मीडिया स्टारडम की चकाचौंध भरी दुनिया में क्या-क्या होता है।

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'

Created On :   27 Sept 2024 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story