बॉलीवुड वेडिंग: सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी का कार्ड हुआ लीक, पूनम ढिल्लों ने शादी की कंफर्म, शादी में मेहमानों के लिए रखी गई ये शर्त

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी का कार्ड हुआ लीक, पूनम ढिल्लों ने शादी की कंफर्म, शादी में मेहमानों के लिए रखी गई ये शर्त
  • सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी का कार्ड हुआ लीक
  • पूनम ढिल्लों ने शादी की कंफर्म
  • शादी में मेहमानों के लिए रखी गई ये शर्त

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में तारीफें बटोरने के बाद एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियो में हैं। हर तरफ उनकी शादी की चर्चा हो रही हैं। हालांकि सोनाक्षी और जहीर की तरफ से इन खबरों को महज अफवाह बताया गया था। वहीं इस बीच दिग्गज एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने बताया की है कि उन्हें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का निमंत्रण मिला है। इसी बीच कपल की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 23 जून को कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

पूनम ढिल्लों को मिला शादी का कार्ड

कपल अब अपनी शादी का निमंत्रण अपनी खास दोस्तों और करीबियों को भेज रहे हैं। वहीं पूनम ढिल्लों को भी शादी का निमंत्रण मिला है। पूनम ढिल्लों ने कहा, 'मैं सोनाक्षी को शुभकामनाएं देती हूं। बहुत प्यारा निमंत्रण भेजा है उन्होंने। मैं उन्हें तब से जानती हूं, जब वे छोटी बच्ची थीं, उनकी पूरी यात्रा देखी है तो भगवान करे वे बहुत खुश रहे। वे एक प्यारी, गर्म, बहुत प्यारी लड़की है, इसलिए मैं उसे सारी खुशियों और आनंद की कामना करती हूं।' 'कृपया उन्हें खुश रखना जहीर, याद रखना, बहुत प्यारी बच्ची है, हम सभी के लिए बहुत अनमोल है।

यह भी पढ़े -'स्त्री 2' 15 अगस्त को होगी रिलीज, अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा द रूल' को देगी टक्कर

रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे सोनाक्षी-जहीर

खबरों की मानें तो सोनाक्षी और जहीर की शादी का प्रोग्राम दो दिन तक चलेगा। दोनों रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं। सोनाक्षी के एक दोस्त ने कहा कि उन्हें 23 जून की शाम को कपल ने एक जश्न के लिए इनवाइट तो किया है। लेकिन उन्होंने शादी का कोई जिक्र नहीं किया है। उनका कहना है, “जहां तक ​​मुझे पता है, हो सकता है कि उन्होंने पहले ही रजिस्टर्ड शादी कर ली हो, या 23 जून की सुबह ऐसा कर सकते हैं। लेकिन इस तरह की कोई बड़ी शादी नहीं होगी, सिर्फ एक पार्टी होगी।” लीक हुए शादी के कार्ड पर ये मेंशन किया गया है कि मुंबई के रेस्तरां बास्टियन में एक इवेंट होस्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़े -सुशांत सिंह राजपूत की चौथी बरसी पर भावुक हुई बहन श्वेता, कहा- धीरे-धीरे हार रही हूं

मेहमानों के लिए रखा गया ड्रेस कोड

एक्ट्रेस ने अपनी शादी बेहद ही इंटीमेट तरीके से करने जा रही हैं। इसलिए उन्होंने शादी में शामिल होने वाले सभी महमानों के लिए ड्रेस कोड भी रखा है। लीक हुए कार्ड पर भी लिखा है कि गेस्ट को फेस्टिव और फॉर्मल कपड़ों में आना है और लाल कपड़ों के लिए साफ मना किया गया है। ऐसे में हो सकता है कि सोनाक्षी रेड लहंगा पहनेने वाली हैं, जिसके चलते वह गेस्ट को रेड पहनने से मना कर रही हैं।

यह भी पढ़े -'परिणीति' में आएगा एक साल का लीप, नीति से बदला लेने लौटेगी एक्ट्रेस आंचल साहू

Created On :   14 Jun 2024 6:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story