अपकमिंग वेब सीरीज: जल्द ही रिलीज होगी शाहिद कपूर की क्राइम-थ्रिलर सीरीज 'फर्जी 2'! एक्टर भुवन ने सीजन 2 पर दिया अपडेट

जल्द ही रिलीज होगी शाहिद कपूर की क्राइम-थ्रिलर सीरीज फर्जी 2! एक्टर भुवन ने सीजन 2 पर दिया अपडेट
  • जल्द ही रिलीज होगी शाहिद कपूर की क्राइम-थ्रिलर सीरीज 'फर्जी 2'!
  • एक्टर भुवन ने सीजन 2 पर दिया अपडेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते साल शाहिद ने राज एंड डीके की ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज फर्जी से ओटी डेब्यू किया था। शाहिद की इस डेब्यू सीरीज ने ओटीटी पर धमाल मचा दिया था। प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई इस सीरीज को फैंस ने बेहद पसंद किया था। वहीं इस सीरीज ने कई बड़ी और हिट सीरीज को पीछे छोड़ दिया था। 'फर्जी' में शाहिद कपूर ने स्ट्रीट-स्मार्ट क्रिमिनल की भूमिका निभाई है तो वहीं विजय सेतुपति एक ट्रिगर-हैप्पी कॉप के रोल में नजर आए थे। वहीं एक्ट्रेस राशि खन्ना ने भी फिल्म में बेहतरीन काम किया था। फैंस लंबे समय से सीरीज के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं पर अब एक्टर भुवन अरोड़ा ने सीरीज को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

यह भी पढ़े -टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में लारा दत्ता ने बेटी के साथ की जमकर मस्‍ती

भुवन अरोड़ा ने दिया 'फर्जी 2' पर अपडेट

बता दें कि, भुवन अरोड़ा ने वेब सीरीज 'फर्जी' में फिरोज को रोल प्ले किया था जिसमें वे एक्टर शाहिद कपूर के दोस्त बने थे। खबरों के अनुसार, एक इंटरव्यू में भुवन ने कहा कि "राइटर्स रूम चालू है" यानी की वेब सीरीज 'फर्जी 2' पर जोरों से काम चल रहा है। इसके साथ ही भुवन ने बताया कि वेब सीरीज 'फर्जी 2' के प्री-प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है। भुवन ने कहा, "आ रही है, पक्का आ रही है। लेखकों का कमरा तैयार है। हमने अभी तक इसकी ऑफशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन मुझे लगता है कि हम यह कर रहे हैं। इस समय हर कोई व्यस्त है। सब लोग अपना अपना काम कर रहे हैं।"

यह भी पढ़े -मोनालिसा ने कहा, सिर्फ 2-3 निगेटिव रोल के बाद ही मुझे टाइपकास्ट कर दिया

भुवन ने की विजय और शाहीद की तारीफ

भुवन ने राज एंड डीके सीरीज में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति जैसे बड़े सितारों के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को भी शेयर किया है। भुवन ने विजय को "शानदार एक्टर" और शाहिद को "प्यारा एक्टर" कहा। उन्होंने के के मेनन की भी तारीफ करते हुए कहा कि वह अपने काम में "शानदार" हैं। गुलाब का उदाहरण देते हुए भुवन ने कहा कि वह उनके आस-पास "ऑर्किड" जैसा महसूस करते हैं।

यह भी पढ़े -टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

Created On :   30 Aug 2024 5:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story