फिल्म कॉपीराइट कंट्रोवर्सी: रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में पड़ी राजकुमार-तृप्ति की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', लगा कहानी चुराने का आरोप

रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में पड़ी राजकुमार-तृप्ति की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो, लगा कहानी चुराने का आरोप
  • रिलीज से पहले कानूनी पछड़े में पड़ी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'
  • लगा कहानी चुराने का आरोप
  • अब डायरेक्टर राज शांडिल्य ने दिया रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' चर्चा में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल 2 बना चुके राज शांडिल्य कर रहे हैं। फिल्म ट्रेलर रिलीज के बाद से ही काफी चर्चा में है। जहां बीते दिनों फिल्म का पहला गाना मेरे महबूब को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ था। वहीं अब रिलीज के पहले फिल्म कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है। प्रोड्यूसर संजय तिवारी ने फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है. इस मामले में प्रोड्यूसर ने 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

संजय तिवारी ने लगाया आरोप

संजय तिवारी का कहना है कि राज शांडिल्य की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की स्टोरी उनकी फिल्म की स्टोरी से मिलती है। उन्होंने दावा किया कि उनकी फिल्म की स्टोरी गुलबानू खान ने लिखी है जिसे 2015 में फिल्म राइटर एसोसिएशन में टेम्परेरी टाइटल 'सेक्स है तो लाइफ है' के नाम से रजिस्टर्ड कराया था।

एक इंटरव्यू के दौरान संजय तिवारी ने कहा- 'मैंने 2017-2018 में इस टॉपिक पर फिल्म बनाने का प्लान बनाया था। फिल्म का टाइटल 'सेक्स है तो लाइफ है' 2018 में वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर एसोसिएशन में रजिस्टर किया था लेकिन कुछ पर्सनल रीजन से फिल्म शुरू करने में देरी हुई। उसके बाद कोविड शुरू हो गया। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का ट्रेलर जब हमने देखा तो हमें लगा कि ये तो हमारी फिल्म की कहानी है। हमने फिल्म के मेकर्स को 2 दिन पहले लीगल नोटिस भेजा है।

यह भी पढ़े -आलिया-दिलजीत का गाना 'चल कुड़िए' हर महिला के लिए एक पावर-पैक ट्रैक

डायरेक्टर राज शांडिल्य ने दिया रिएक्शन

अब इस मामले पर फिल्म के राइटर-डायरेक्टर राज शांडिल्य ने भी एक इंटरव्यू में बात की है। राज शांडिल्य ने कहा- 'अगर किसी को लगता है कि फिल्म की कहानी उनकी फिल्म से मिलती है तो बात करें। अगर ट्रेलर देखने के बाद उनके मन में कोई सवाल आता है तो पूछे कि कहानी क्या है? अगर हम जवाब न दें तो आप मीडिया में अपनी बात कहिए लेकिन ऐसे लोगों का काम ही होता है अपना नाम ऊंचा करना। उनको हम लीगल नोटिस भेज रहे है।'

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

फिल्म रिलीज डेट

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को टी सीरीज के बैनर तले बनाया गया है। ये फिल्म 90 के दशक की कहानी पर बेस्ड है। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर ये कॉमेडी-ड्रामा 11 अक्टूबर 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी दमदार वापसी कर रही हैं। विजय राज फिल्म में पुलिस के रोल में नजर आए हैं।

Created On :   27 Sept 2024 1:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story