मेट गाला 2024: प्रियंका चोपड़ा नहीं होगीं फैशन इवेंट मेट गाला 2024 में शामिल, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

प्रियंका चोपड़ा नहीं होगीं फैशन इवेंट मेट गाला 2024 में शामिल, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह
  • प्रियंका चोपड़ा नहीं होगीं फैशन इवेंट मेट गाला 2024 में शामिल
  • एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी हर पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज प्रियंका ने अपने काम के दम पर अपने आपको ग्लोबल स्टार बना लिया है। एक्ट्रेस के फैशन सेंस का तो हर कोई दीवाना है। इस साल 6 मई को मेट गाला इवेंट होने वाला है। मेट गाला दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट में से एक है। इस इवेंट में सेलेब्स और फैशन आइकन रेड कार्पेट पर अपने स्टाइलिश अवतार में नजर आते हैं। हर साल प्रियंका चोपड़ा इसका हिस्सा बनती आई हैं ऐसे में जब प्रियंका से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या वह इस साल मेट गाला का हिस्सा बनेंगी तो एक्ट्रेस ने साफ इंकार कर दिया।

यह भी पढ़े -पति निक जोनास के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका इस साल मेट गाला में नहीं होंगी शामिल

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह इस साल मेट गाला का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं, जिस वजह से वह यह इवेंट अटेंड नहीं कर पाएंगी। लेकिन उन्होंने कहा कि वह इस साल रेड कार्पेट पर जैंडाया का फैशन सेंस जरूर देखना पसंद करेंगी।

प्रियंका ने कहा, ''मुझे तो यह भी नहीं पता है कि कौन इस साल मेट गाला में हिस्सा ले रहा है। लेकिन मैं बिल्कुल भी इस साल यह इवेंट नहीं अटेंड कर पाऊंगी, क्योंकि इस साल में फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हूं।'' इसके साथ ही प्रियंका ने कहा, ''मैं जरूर रेड कार्पेट के दौरान लोगों की क्रिएटिविटी को देखना पसंद करूंगी।'' हॉलीवुड एक्ट्रेस जैंडाया ने फिल्म 'स्पाईडरमैन' में काम किया है। जैंडाया के लिए प्रियंका ने कहा, ''वह बहुत शानदार हैं और मैं उन्हें आगे (मेट गाला 2024) देखना चाहूंगी।

यह भी पढ़े -'उड़ने की आशा' में नेहा हरसोरा ने वेडिंग सीक्वेंस के लिए अपनाया 'रात के ढाई बजे' में प्रियंका जैसा लुक

कब है मेट गाला 2024

इस साल मेट गाला मई 6 मई के पहले सोमवार को आयोजित किया जा रहा है। कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट बेनिफिट उर्फ मेट गाला को न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित किया जा रहा है।

मेट गाला की थीम

हर साल की तरह इस साल भी मेट गाला का आगाज बड़ी ही धूमधाम से होने जा रहा है। मेट गाला एक चैरिटेबल फैशन शो है, जो हर साल मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट, न्यूयॉर्क में आयोजित किया जाता है। हर साल रेड कारपेट पर अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के सितारे शामिल होते हैं। इस दौरान यहां सितारों का अजीबो-गरीब फैशन देखने को मिलता है। जिसे लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता रहती हैं। इस साल मेट गाला की थीम 'द गार्डन ऑफ टाइम' रखी गई है।

यह भी पढ़े -अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पति और बेटी मालती के साथ रामलला के दर्शन करने पहुंचीं

Created On :   21 April 2024 12:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story