मैं आज जो कुछ भी हूं, उसे बनाने वाले विजय ही हैं : निर्माता जगदीश

Vijay is the one who made me what I am today: Producer Jagdish
मैं आज जो कुछ भी हूं, उसे बनाने वाले विजय ही हैं : निर्माता जगदीश
टॉलीवुड मैं आज जो कुछ भी हूं, उसे बनाने वाले विजय ही हैं : निर्माता जगदीश
हाईलाइट
  • मैं आज जो कुछ भी हूं
  • उसे बनाने वाले विजय ही हैं : निर्माता जगदीश

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। दक्षिण सिनेमा के अभिनेता विजय को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए, निर्माता जगदीश ने बुधवार को अभिनेता के लिए पोस्ट शेयर की है।

जगदीश, जो अभिनेता की फिल्म मास्टर के साथ निर्माता बनने से पहले विजय के प्रबंधक थे, ने अभिनेता के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम पर प्यारा सा नोट लिखा है।

उन्होंने लिखा, वह दिन है जब मैं अपने जन्मदिन से ज्यादा उत्साहित हो जाता हूं वह मेरे थलपथ्य का जन्मदिन है। एक व्यक्ति जिसने सचमुच मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं। एक ऐसे जीवन के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जिसे मैं हर पल संजोता हूं। न केवल मैं बल्कि जिस तरह से आप हमेशा अपने आसपास के लोगों की देखभाल करते हैं और उनका पालन-पोषण करते हैं, वह आश्चर्यजनक है।

आपके आस-पास हमेशा धन्य महसूस किया है और आपके लिए मेरे पास जो प्यार और सम्मान है वह शब्दों से परे है। आपको बहुत खुश और स्वस्थ जन्मदिन की शुभकामनाएं।

सिर्फ जगदीश ही नहीं, कई फिल्मी हस्तियां और प्रशंसक अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

साउथ सिनेमा के जाने माने अभिनेता विजय जिनकी 66वीं फिल्म वरिसु का दूसरा लुक आज जारी किया गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story