बेहद कम लोग जानते हैं कि मैं पॉटरहेड भी हूं

Very few people know Im a Potterhead too
बेहद कम लोग जानते हैं कि मैं पॉटरहेड भी हूं
ऐश्वर्या खरे बेहद कम लोग जानते हैं कि मैं पॉटरहेड भी हूं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भाग्य लक्ष्मी की एक्ट्रेस ऐश्वर्या खरे को किताबें पढ़ने का बेहद शौक है। उनकी फेवरेट बुक जे.के. राउलिंग द्वारा लिखी गई हैरी पॉटर है। उन्होंने बताया कि वह बेहतरीन पॉटरहेड भी हैं। ऐश्वर्या कहती हैं, जब मैं बच्ची थी, तो मुझे किताबें पढ़ना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। लेकिन हाई स्कूल में चीजें बदल गई। मैंने एक नोवेल पढ़ी और तब से मैं कभी नहीं रुकी। वह नोवेल थी हैरी पॉटर।

वह आगे कहती हैं, बहुत से लोग नहीं जानते, लेकिन मैं बेहतरीन पॉटरहेड भी हूं। मैं जे.के. राउलिंग से बेहद प्यार करती हूं। उनकी रचना इतनी दिलचस्प है कि एक बार इसे पढ़ना शुरू कर दिया, तो आप तब तक नहीं रुक सकते जब तक वह पूरी खत्म नहीं हो जाती। मैं फ्री टाइम में सभी बुक्स को दोबारा पढ़ती रहती हूं। मैं सेट पर भी किताबें पढ़ती हूं।

उन्होंने आगे बताया,इन दिनों मैं क्लियोपेट्रा और फ्रेंकस्टीन पढ़ रही हूं। यह एक सुंदर कहानी है जिसे निश्चित रूप से पढ़ना चाहिए। मुझे लगता है कि मैं किताबों की आदी हो चुकी हूं। जब भी मुझे कुछ खाली समय मिलता है, मैं अपनी किताबें निकालती हूं और पढ़ना शुरू कर देती हूं। एक्ट्रेस आगे कहती हैं, मेरा मानना है कि नोवेल पढ़ना सबसे अच्छी आदतों में से एक है, जिसे कोई भी अपने जीवन में शामिल कर सकता है। भाग्य लक्ष्मी जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 May 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story