द रिंग्स ऑफ पावर को सीजन दो के लिए सात नए कलाकार मिले

The Lord of the Rings: The Power of the Rings gets seven new cast members for season two
द रिंग्स ऑफ पावर को सीजन दो के लिए सात नए कलाकार मिले
द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स द रिंग्स ऑफ पावर को सीजन दो के लिए सात नए कलाकार मिले

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गेब्रियल अकुवुडिक, यासेन एटूर और बेन डेनियल जैसे नामों सहित सात नए कलाकार इसके आगामी दूसरे सीजन के लिए आवर्ती भूमिकाओं में सीरीज के मौजूदा कलाकारों में शामिल हो गए हैं, जो वर्तमान में यूके में उत्पादन में है।

वर्नान सैंडर्स, ग्लोबल टेलीविजन के प्रमुख, अमेजन स्टूडियो ने कहा, अपने प्रीमियर के बाद से, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर दर्शकों को जे.आर.आर. टोल्किन की शानदार मिडल-अर्थ के जादू और आश्चर्य का अनुभव कराने के लिए एक साथ ला रहा है। आज तक, सीजन वन हर क्षेत्र में प्राइम वीडियो के लिए शीर्ष मूल सीरीज है। और दुनिया भर में 100 मिलियन से अधिक लोगों द्वारा देखा गया है, वास्तव में एक वैश्विक हिट जो शक्तिशाली कहानी कहने की सार्वभौमिक प्रकृति की बात करती है। हम इन अद्भुत अभिनेताओं का हमारे फेलोशिप में स्वागत करते हैं और सीजन दो में अधिक अविश्वसनीय द्वितीय युग की कहानियों को बताने के लिए तत्पर हैं।

कलाकारों में गेब्रियल अकुवुडिक, यासेन एटूर, बेन डेनियल, अमेलिया केनवर्थी, निया टोवेल और निकोलस वुडसन हैं। और्क लीडर अदार की भूमिका सीजन दो के लिए फिर से तैयार की गई है, और सैम हेजेल्डिन द्वारा निभाई जाएगी।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Dec 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story