प्यार का पहला नाम राधा मोहन में छिपा है दर्शकों के लिए खूबसूरत सरप्राइज

The first name of love is hidden in Radha Mohan, a beautiful surprise for the audience
प्यार का पहला नाम राधा मोहन में छिपा है दर्शकों के लिए खूबसूरत सरप्राइज
स्वाति शाह प्यार का पहला नाम राधा मोहन में छिपा है दर्शकों के लिए खूबसूरत सरप्राइज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रतीक शर्मा के टीवी शो प्यार का पहला नाम राधा मोहन में नजर आ रही एक्ट्रेस स्वाति शाह ने अपने फैंस से वादा किया है कि वह इस शो के जरिए सभी का मनोरजंन करेगी। एक्ट्रेस का कहना है कि शो की कहानी बेहद प्यारी और रोमांटिक है। यह शो अपने टाइटल के नाम की तरह है। कहानी को देख हर कोई राधा और मोहन की तरह शो से प्यार करने लगेगा। कहानी में एक लड़की अपने मोहन की खुशियों के लिए लड़ाई लड़ती हुई नजर आएंगी। इस शो में दर्शकों के लिए कुछ खूबसूरत सरप्राइज भी हैं।

अपनी भूमिका और शो के बारे में बात करते हुए, वह कहती है, मेरे चरित्र का नाम कादंबरी है, जो कम बोलती है, लेकिन जो कहती है, वो करके दिखाती है। वह एक प्यारी और देखभाल करने वाली मां है, जिसकी दुनिया उसके मोहन की खुशियों से जुड़ी हुई है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, स्टार प्लस के लिए मेरा आखिरी शो जिंदगी मेरे घर आना था, जो दिसंबर 2021 में खत्म हो गया था। जिसके बाद मैंने 3 महीने का ब्रेक लिया। अगर दर्शक किसी किरदार को पसंद करते हैं, तो वे इसे हमेशा याद रखते हैं। अलग भूमिका को लेकर एक्ट्रेस कहती हैं, एक अभिनेता के रूप में, हर शो उनके लिए नई चुनौतियां लेकर आता है, जो इन चुनौतियों को पार कर लेता है, वह सफलता की राहों में आगे बढ़ता जाता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 May 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story