गायक जुबीन गर्ग घायल, अस्पताल में भर्ती

Singer Zubeen Garg injured, hospitalized
गायक जुबीन गर्ग घायल, अस्पताल में भर्ती
असम के मशहूर सिंगर गायक जुबीन गर्ग घायल, अस्पताल में भर्ती

डिजिटल डेस्क, डिब्रूगढ़। असम के मशहूर गायक और संगीतकार जुबीन गर्ग के जमीन पर गिरने के बाद उनके सिर में चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गायक को मंगलवार देर रात अस्पताल ले जाया गया और उन्हें दोपहर 3 बजे एयर एम्बुलेंस में डिब्रूगढ़ से गुवाहाटी ले जाया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर एक रिजॉर्ट के वॉशरूम में गिर गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सीटी स्कैन किया।

डॉक्टरों ने बताया कि जुबीन के सिर पर टांके आए हैं।

इससे पहले, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि यदि आवश्यक हुआ, तो गायक को आगे के इलाज के लिए एयर एम्बुलेंस में ले जाया जाएगा। उन्होंने डिब्रूगढ़ के उपायुक्त को उनकी स्थिति पर कड़ी नजर रखने का भी निर्देश दिया।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री केशव महंत भी स्थिति पर करीब से नजर रखे हुए थे।

जुबीन गर्ग ने असमिया, बंगाली और बॉलीवुड फिल्मों के लिए संगीत तैयार किया है। उनके कुछ सबसे लोकप्रिय गीतों में बॉलीवुड फिल्म गैंगस्टर से या अली, ऋतिक रोशन की कृष 3 से दिल तू ही बता आदि शामिल हैं।

जुबीन ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 July 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story